इन 45 मिनट ने तय कर दी थी सिद्धू मूसेवाला की मौत, 'फैन' ने ही की थी सिंगर की रेकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1210204

इन 45 मिनट ने तय कर दी थी सिद्धू मूसेवाला की मौत, 'फैन' ने ही की थी सिंगर की रेकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का फैन बनकर रेकी की गई थी. पंजाब पुलिस ने इस मामले में हरियाणा के सिरसा स्थित कालांवाली कस्बे से केकड़ा को गिरफ्तार किया है. ये शख्स मूसेवाला के घर से बाहर निकलते समय की सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है, जिस दिन मूसेवाला की हत्या की गई. उस दिन का एक सीसीटीवी CCTV फुटेज सामने आया है. इस वीडियो में सिद्धू की गाड़ी घर से निकलती दिखाई दे रही है. फुटेज में दिखाई दे रहे शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है. 

फैन बनकर की रेकी
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का फैन बनकर रेकी की गई थी. पंजाब पुलिस ने इस मामले में हरियाणा के सिरसा स्थित कालांवाली कस्बे से केकड़ा को गिरफ्तार किया है. ये शख्स मूसेवाला के घर से बाहर निकलते समय की सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ था. पुलिस को शक है कि इसी शख्स ने हत्यारों को सारी जानकारी दी थी. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

पूछताछ में पता चला कि केकड़ा अपने साथी के साथ मूसेवाला का फैन बनकर उनके गांव पहुंचा था. वह करीब 45 मिनट तक वहां रुका रहा. उसने देखा होगा कि मूसेवाला के साथ गनमैन जा रहे हैं या नहीं? 

सिद्धू मूसेवाला कत्ल कांड में बठिंडा क बदमाश हरकमल का नाम सामने आने के बाद उसका परिवार काफी सदमे में है. उसके दादा गुरचरण सिंह का कहना है कि वह कभी भी किसी की जान नहीं ले सकता. हालांकि बठिंडा में उसके खिलाफ काफी मामले दर्ज है, लेकिन वह लड़ाई झगड़े जरूर करता था. हमें भी सिद्धू मूसेवाला की मौत का दुख है, जिसकी जांच होनी चाहिए, लेकिन पिछले 2 साल से हरकमल उनसे अलग रह रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news