Delhi News: सोमनाथ भारती बोले- पाकिस्तान की तरह चुनाव से पहले BJP सरकार विपक्ष को भेज रही जेल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2231139

Delhi News: सोमनाथ भारती बोले- पाकिस्तान की तरह चुनाव से पहले BJP सरकार विपक्ष को भेज रही जेल

Somnath Bharti: सोमनाथ भारती ने उदाहरण दिया कि जिस तरह से पाकिस्तान की सरकार सत्ता हासिल करने के लिए विपक्ष को जेल में डाल देती है. मौजूदा मोदी सरकार भी वही कर रही है. अपनी सरकार बनाने के लिए चुनाव से पहले विपक्षी नेताओं को जेल में डाल रही है.

Delhi News: सोमनाथ भारती बोले- पाकिस्तान की तरह चुनाव से पहले BJP सरकार विपक्ष को भेज रही जेल

Delhi News Update: देशभर में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. तमाम पार्टियां और उनके नेता ने इसके लिए तैयारियों में जुट गए हैं. राजनीतिक लगातार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी कड़ी में इंडिया एलाइंस और आम आदमी पार्टी के नई दिल्ली से उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने अपने एक बयान में भाजपा सरकार की तुलना पाकिस्तानी सरकार से कर दी.

भारत सरकार की पाकिस्तानी सरकार से तुलना
सोमनाथ भारती ने उदाहरण दिया कि जिस तरह से पाकिस्तान की सरकार सत्ता हासिल करने के लिए विपक्ष को जेल में डाल देती है. मौजूदा मोदी सरकार भी वही कर रही है. अपनी सरकार बनाने के लिए चुनाव से पहले विपक्षी नेताओं को जेल में डाल रही है. ये बातें सोमनाथ भारती ने आरके पुरम में एक जनसभा को संबोधन के दौरान कही. उसमें उन्होंने मौजूदा केंद्र सरकार को पाकिस्तानी मानसिकता से प्रेरित बताया.

ये भी पढ़ें: जनता को AAP प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने दिया नामांकन रैली का न्योता, कल भरेंगे नामांकन

चुनाव आयोग को कहा मोदी आयोग
उनका आरोप यहीं नहीं थमा. उन्होंने चुनाव आयोग को भी मोदी आयोग करार दे दिया. उन्होंने कहा, आरोप यह है कि जिस तरह से चुनाव आयोग के उच्च अधिकारियों का गठन हुआ और चुनाव आयोग जिस तरह काम कर रहा है. इससे साफ है कि यह मोदी सरकार के इशारे पर काम कर रहा है. वहीं, दूसरी ओर 25 मई को दिल्ली में लोकसभा का चुनाव होने वाला है. ऐसे में जिस तरह दिल्ली में राजनीति गर्म है आने वाले दिनों में इस तरह के कई बयान आगे भी देखने को मिल सकते हैं, लेकिन क्या ऐसे बयानों से नेताओं को वोट मिलेगा इसका फैसला वोटिंग में पता लग जाएगा और किस नेता की बातों को जनता ने सुना है और किस पार्टी को वह सरकार में लाने जा रहे हैं यह 4 जून के नतीजे में सामने आ जाएगा.

INPUT- Mukesh Singh

Trending news