10 करोड़ में सोनाली की मौत का सौदा, कई बड़े नेताओं पर आरोप, घर आए लेटर से खुलासा
topStorieshindi

10 करोड़ में सोनाली की मौत का सौदा, कई बड़े नेताओं पर आरोप, घर आए लेटर से खुलासा

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट मर्डर केस में अब परिवार के लोगों को 2 गुमनाम चिठ्ठी मिली हैं, जिनमें दावा किया जा रहा कि सोनाली की मौत का सौदा 10 करोड़ में हुआ था. अज्ञात शख्स ने रजिस्टर्ड डाक से ये दोनों लेटर सोनाली के जेठ कुलदीप के नाम भेजे हैं.

10 करोड़ में सोनाली की मौत का सौदा, कई बड़े नेताओं पर आरोप, घर आए लेटर से खुलासा

Sonali Phogat: भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी वक्त के साथ और ज्यादा उलझती जा रही है. अब इस पूरे मामले में परिवार के लोगों को 2 गुमनाम चिठ्ठी मिली हैं, जिनमें दावा किया जा रहा कि सोनाली की मौत का सौदा 10 करोड़ में हुआ था. इस चिठ्ठी में ये भी दावा किया जा रहा है कि सोनाली की हत्या राजनीतिक साजिश के तहत की गई है, सुधीर सांगवान तो महज एक मोहरा था. 

सोनाली के जेठ कुलदीप नाम 2 चिठ्ठी  
अज्ञात शख्स ने रजिस्टर्ड डाक से ये दोनों लेटर सोनाली के जेठ कुलदीप के नाम भेजे हैं. यह  लेटर सोनाली फोगाट के परिवार के साथ ही पुलिस को भी भेजी गई हैं. इनमें हिसार, फतेहाबाद और टोहाना के नेताओं के नाम लिखे हुए हैं. यह सभी नेता एक ही पार्टी से जुड़े हुए हैं.  लेटर में कहा गया है कि सोनाली से राजनीतिक करियर बचाने के लिए कत्ल की पूरी साजिश रची गई. चिठ्ठी में सोनाली के मर्डर का सौदा 10 करोड़ में होने का दावा किया गया है. मर्डर में एक विशेष सत्तासीन पार्टी के कई नेताओं का नाम है. 

चिठ्ठी में लिखा है कि 'सोनाली के मर्डर के बारे में कुछ सूचित करना चाहता हूं. इस मर्डर के पीछे पार्टी के बड़े लीडर्स का हाथ है. सुधीर सांगवान केवल एक मोहरा हैं, जिसको मोटी रकम दे कर यह घिनौना काम करवाया गया है. एक स्थानीय नेता पार्टी के नाम पर चंदे की उगाही करता है. पार्टी को उसका पूरा हिसाब भी नहीं देता. एक पार्टी की टिकट के दावेदार नेता ने ही सोनाली के मर्डर का प्लान रचा है. सुधीर को मोटे पैसे दिए गए हैं. इन लोगों को डर था कि सोनाली को आदमपुर से टिकट नहीं मिलता तो वो नेता को उजागर कर देंगी. उनकी लाइफ और नेतागिरी समाप्त हो जाएगी. इस कारण इन लोगों ने सोनाली को ही रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को 10 करोड़ का ऑफर दिया, जिसके लिए सुधीर तैयार हो गया. अगर उस नेता की कॉल डिटेल्स और चंदे की पड़ताल की जाए तो सब साबित हो जाएगा. मेरी इच्छा केवल सोनाली की बेटी को इंसाफ दिलाने की है. एक नेता ने शराब के नशे में यह राज मुझे बताया था. आप का शुभचिंतक, डर से अपना नाम अभी नहीं दे सकता'. 

23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्तरां में भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत हुई थी. इस मामले में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया था. परिवार की मांग के बाद अब CBI इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

उनकी सरकार ने सोनाली फोगाट का केस पहले ही CBI को देने की सिफारिश कर चुका है शायद हुड्डा जी सोए हुए थे-अनिल विज

Trending news