सोनीपत में पहले तो पीट-पीटकर की बेरहमी से हत्या, फिर कचरे के ढेर में शव को जलाया
Advertisement

सोनीपत में पहले तो पीट-पीटकर की बेरहमी से हत्या, फिर कचरे के ढेर में शव को जलाया

हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों ने एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने पहले तो एक आदमी को जमकर पीटा था. उसके बाद उसके शव को खुद बुर्द कर कचरे के ढेर में रख कर जला दिया.

 

सोनीपत में पहले तो पीट-पीटकर की बेरहमी से हत्या, फिर कचरे के ढेर में शव को जलाया

राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत से एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां एक व्यक्ति की बेरहमी से पीटने के बाद उसकी हत्या कर शव को जला दिया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर FSL टीम के साथ जरूरी सबूतों को एकत्रित कर लिया है. मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस ने दावा किया है कि जल्दी ही इसकी पहचान होगी और जल्द ही आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: कैथल में लापरवाह अधिकारी, 11000 मीट्रिक टन गेहूं हुआ खराब, 22 लाख लोगों से छिना निवाला

सोनीपत में बड़ी इंडस्ट्रियल एरिया में गुरुवार को एक डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया, जिस हालत में शव मिला है. उससे माना जा रहा है कि हत्या के बाद शव को खुद बुर्द करने के लिए जलाया गया है. मौके पर एफएसएल (FSL) टीम के अलाव गन्नौर के डीएसपी आत्मा राम और एसएचओ संदीप कुमार मौके पर पहुंचे और कुछ सबूतों को एकत्रित किया.

मामले को लेकर डीएसपी का कहना था कि मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है. यह व्यक्ति करीब 30 वर्ष की आयु का रहा होगा. मुंह के वारदात वाले स्थान पर रक्त भी बिखरा हुआ मिला है. पुलिस फिलहाल मृतक की पहचान करने के मकसद को लेकर गन्नौर क्षेत्र के आसपास गांव में पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं औद्योगिक क्षेत्र में भी जाकर युवक के बारे में पूछा जा रहा है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे और मृतक युवक की पहचान भी हो जाएगी.

पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके वारदात पर जाकर जब जांच की गई तो पाया गया कि व्यक्ति को औद्योगिक क्षेत्र से निकलने वाले कूड़े में डालकर जला दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने इस हत्या वारदात की गुत्थी को सुलझाने के मकसद को लेकर 2 क्राईम टीमों के अतिरिक्त एक गन्नौर और एक बड़ी थाना से भी टीम को भी लगाया गया है. वारदात का खुलासा आरोपी गिरफ्तार होने के बाद ही हो पाएगा कि आखिर इस वारदात को अंजाम दिया गया. 

Trending news