Sonipat Crime: गोहाना के देवीपुरा क्षेत्र के रहने वाले सन्नी को ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. आरोपी संदीप ने मामूली कहासुनी के चलते सन्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. लाला, सन्नी और रवि खाना खाकर घूमने के लिए जींद रोड पर निकले थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो वहीं, इसी दौरान देवीपुरा के रहने वाले संदीप अपने ट्रैक्टर के साथ गुजर रहा था और वही इस दौरान सन्नी और उसके दोस्तों के साथ आपसी कहासुनी हो गई. कहासुनी के कुछ देर बाद संदीप अपने ट्रैक्टर को वापस लाकर तीनों दोस्तों पर चढ़ाने का प्रयास किया. जहां दो दोस्तों ने भाग कर जान बचाई और उन्हें हल्की-फुलकी चोट लग गई.


ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: पुलिस ने किया दो शातिर स्नैचर को गिरफ्तार, चोरी की बाइक की बरामद


लेकिन, वहीं सन्नी की बेरहमी से ट्रैक्टर के टायरों के नीचे कुचलकर हत्या कर दी और आरोपी मौके से फरार हो गया था. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी संदीप गोहाना की देबीपुरा का ही रहने वाला है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया जाएगा. पुलिस जानकारी के मुताबिक आरोपी संदीप और सनी की पहले भी कई बार कहासुनी हो चुकी थी. उसी की रंजिश रखते हुए उसने हत्या वारदात को अंजाम दिया है.


(इनपुटः सुनिल कुमार)