थार चढ़ाकर ड्राइवर की हत्या, एक्शन न होने पर बेटे ने किया सुसाइड, अब रोडवेजकर्मियों का चक्का जाम
Advertisement

थार चढ़ाकर ड्राइवर की हत्या, एक्शन न होने पर बेटे ने किया सुसाइड, अब रोडवेजकर्मियों का चक्का जाम

सोनीपत के कुंडली में रोडवेज चालक की मौत मामले में हरियाणा में आज रोडवेज कर्मियों ने चक्का जाम किया हुआ है. वहीं पिता की मौत से आहत और पुलिस द्वारा सही कार्रवाई न करने पर तंग आकर बेटे ने भी सुसाइड कर लिया. इस चक्का जाम का असर कई जगह देखने को मिला.

थार चढ़ाकर ड्राइवर की हत्या, एक्शन न होने पर बेटे ने किया सुसाइड, अब रोडवेजकर्मियों का चक्का जाम

Roadways Driver Murder Case: सोनीपत के कुंडली में रोडवेज चालक की मौत मामले में हरियाणा में आज रोडवेज कर्मियों ने चक्का जाम किया हुआ है. रोडवेज कर्मियों का कहना है कि इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है. वहीं मृतक के बेटे ने भी मामले में कार्रवाई न होने के कारण सुसाइड कर लिया. इयके बाद गुस्साए रोडवेज कर्मियों ने प्रदेशभर में साझा मोर्चा के आह्वान पर गुरुवार सुबह 4 बजे से बसों का चक्का जाम कर दिया है. कर्मचारी सोनीपत रोडवेज बस डिपो के गेट पर बैठकर विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: साइड नहीं दी तो रोडवेज बस ड्राइवर से जानलेवा बदला, नीचे उतारा और थार से कुचल कर मार डाला

इस दौरान सोनीपत डिपो से कोई भी बस नहीं गई है. वहीं कोई बस वहीं पहुंची तो उसको भी डिपो में ही रोक लिया. रोडवेज कर्मियों के इस इस चक्के जाम से यात्रियों को परेशानी हो रही है. वहीं इस चक्के जाम का असर यात्रियों को परेशानी हो रही है. रोडवेज यूनियन नेताओं का कहना था कि हरियाणा में यूपी के लखीमपुर खीरी जैसा मामला हो गया है, लेकिन सरकार चुप बैठी है. अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वहीं कर्मियों का कहना है कि पुलिस ने मंगलवार को आश्वासन दिया था कि 24 घंटे में जीप सवारों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके बाद बस अड्डे पर लगा ताला भी खोल दिया था, लेकिन पुलिस अब तक जीप सवारों की पहचान करना तो दूर जीप का भी पता नहीं लगा पाई है. 

सोनीपत डिपो में रोडवेज कर्मचारी यूनियन हरियाणा से रामपत, संयोजक मनजीत पहल, रोडवेज वर्कर्स यूनियन इंटक से संदीप मलिक, हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन एसके से नवीन राणा, संजय, सुरेंद्र, रोशन आदि मौजूद हैं. वह जगबीर की हत्या में थार सवारों की गिरफ्तारी और चालक के परिवार के लिए आर्थिक सहायता की मांग कर रहे हैं. सोनीपत रोडवेज महाप्रबंधक राहुल जैन और टीएम संजय मौके पर मौजूद है. पुलिस बल को भी लगाया गया है. सोनीपत रोडवेज डिपो से कोई बस बाहर नहीं गई है.

प्रदेशभर में प्रदर्शन
वहीं जींद में भी रोडवेज कर्मियों की हड़ताल शुरू हो गई है. हड़ताल के दौरान रोडवेज कर्मियों ने नारेबाजी कर रोष जताया. उन्होंने मांग की कि ड्राइवर के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. वहीं कुरुक्षेत्र के रोडवेज कर्मचारी भी सड़कों पर उतर आए हैं. रोडवेज कर्मचारियों ने रात को ही चक्का जाम रखने का एलान कर दिया था, जिसके चलते रोडवेज प्रशासन ने भी एहतियात के तौर पर अधिकतर बसों को पुलिस लाइन में खड़ा कर दिया. अधिकारियों की ओर से कुछ बसें चलाई जाने का भी दावा किया जा रहा है, लेकिन अधिकतर बसें पुलिस लाइन में ही खड़ी हैं, जिससे लोगों को बहुत परेशानी हो रही है. वहीं कर्मचारियों ने मृतक चालक के परिवार को आर्थिक सहायता वह सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि वह कहीं पर भी सुरक्षित नहीं है और कोई भी उन्हें निशाना बना रहा है. रोडवेज चालक की हत्या प्रशासन और सरकार की नाकामी का नतीजा है.

Trending news