Sonnalli Seygall Wedding: 'बंध गया पट्टा'... शादी से पहले ही सोनाली ने गले में बांध दिया पट्टा, हुईं ट्रोल
Advertisement

Sonnalli Seygall Wedding: 'बंध गया पट्टा'... शादी से पहले ही सोनाली ने गले में बांध दिया पट्टा, हुईं ट्रोल

Sonnalli Seygall Wedding Photos: प्यार का पंचनामा 2 की एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने अपने बॉयफ्रेड से आ शादी की. अपनी शादी की एंट्री कुत्ते के साथ की जिसमें खूब ट्रोल हुईं. एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि क्या सोनाली ने कुत्ते से शादी की है.

Sonnalli Seygall Wedding: 'बंध गया पट्टा'... शादी से पहले ही सोनाली ने गले में बांध दिया पट्टा, हुईं ट्रोल

Sonnalli Seygall Marriage: प्यार का पंचनामा 2 की फिल्म तो सभी ने देखी होगी. उस फिल्म की एक एक्ट्रेस ने आज शादी कर ली. इस एक्ट्रेस का नाम शायद ही आपको पता हो जिसकी आज शादी हुई है. बता दें कि इसका नाम सोनाली सहगल है. जिसने अपने बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी से शादी कर ली है. शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और इसी के साथ उनकी शादी की एंट्री का वीडियो भा सामने आया, जिसमें सोनाली ने कुत्ते के संग एंट्री की. 

कुत्ते के साथ की सोनाली ने अपनी एंट्री (Sonnalli Seygall Wedding Entry with Dog)
शादी की शुभकामनाओं के साथ सोनाली को शादी की एंट्री को लेकर ट्रोल होना पड़ा. सोनाली ने अपनी शादी की एंट्री न अपने परिवार, न दोस्त और न ही किसी करीबी के साथ. बल्कि दुल्हन प्यार का पंचनामा की एक्ट्रेस सोनाली ने कुत्ते के साथ एंट्री ली. जिसपर लोगों ने बोला कि तमाशा कर रही हैं. 

'क्या सोनाली ने कुत्ते से शादी की है' (Sonnalli Seygall get Trolled for Wedding Entry)
सोनाली की शादी की एंट्री देखकर प्यार का पंचनामा का गाना 'बंध गया पट्टा' याद आ गया. वहीं सोनाली की ऐसी वेडिंग एंट्री के बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि क्या सोनाली ने कुत्ते से शादी की है.

ये भी पढ़ें: Adipurush Pre-Release Event Live Update: प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें (Sonnalli Seygall Wedding Picture)
नए शादीशुदा कपल ने अपनी शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसमें सोनाली सहगल ने मनिष मलहोत्रा की पिंक साड़ी पहनी थी. दोनों की शादी मुंबई के एक गुरुद्वारे हुई, जहां कुछ बॉलीवुड एक्टर पहुंचे, जिनमें से कार्तिक आर्यन और सनी सिंह एक हैं.

कल होगा शादी का ग्रैंड रिसेप्शन (Sonnalli Seygall Wedding Reception)
आपको बता दें कि 8 जून को शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होगी. बता दें कि सोनाली और उनके पति आशीष सजनानी  ने एक दूसरे को पांच साल डेट करने के बाद शादी की. आशीष सजनानी एक बिजनेसमैन हैं. 

Trending news