अखिलेश यादव ने कसा BJP पर तंज, नाले में पाइप और स्टोव का जिक्र कर किस पर साधा निशाना?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1323451

अखिलेश यादव ने कसा BJP पर तंज, नाले में पाइप और स्टोव का जिक्र कर किस पर साधा निशाना?

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि राज्य में भाजपा सरकार के दौरान भ्रष्टाचार चरम पर है. भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण आज प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा हो गया है. 

अखिलेश यादव ने कसा BJP पर तंज, नाले में पाइप और स्टोव का जिक्र कर किस पर साधा निशाना?

नोएडा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीते दिन उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi AdityaNath) सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. नोएडा के गढ़ी चौखंडी गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि राज्य में भाजपा सरकार (BJP Government) के दौरान भ्रष्टाचार चरम पर है. बेरोजगारी और अपराध बढ़ा है. भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण आज प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा हो गया है. 

उन्होंने नोएडा के सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला से अभद्रता करने के मामले का हवाला देते हुए कहा, भाजपा नेता ने किस तरह से एक महिला से अभद्रता की, यह बीजेपी के चरित्र को दर्शाता है. हालांकि, भाजपा पहले ही त्यागी का पार्टी के साथ किसी भी तरह के जुड़ाव का खंडन कर चुकी है. इस दौरान उन्होंने नाले में पाइप और स्टोव का जिक्र कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. 

महेश शर्मा भी बोले थे, सरकार से शर्मिंदा हैं

 यादव ने कहा, घटना के बाद वहां पहुंचे भाजपा सांसद महेश शर्मा को यहां तक कहना पड़ा कि हमें शर्मिंदा होना पड़ रहा है कि हमारी सरकार है. भाजपा सांसद ही नहीं, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को भी राज्य के अस्पतालों के दौरा करने के बाद यह कहना पड़ा था कि हमें शर्मिंदा होना पड़ रहा है कि यहां हमारी सरकार है. 

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, उन्होंने (प्रधानमंत्री) कहा था कि नाले में अगर पाइप लगा दो और उस पर स्टोव रख दो तो चाय बन जाएगी. कुछ लोगों ने नाले में पाइप लगाने का प्रयास किया। उनका स्टोव तो नहीं जला, लेकिन नाले में पाइप के रास्ते चोर एक ज्वेलर की दुकान में घुस गए और करोड़ों रुपये का सामान लूट लिया. यादव ने दावा किया कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में चोरी, लूट, डकैती की वारदात बढ़ी हैं. इससे पहले यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो प्वाइंट पर सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का स्वागत किया. 

Trending news