Greater Noida: सूरजपुर मुख्य मार्ग का बुरा हाल, सड़क पर जलभराव और गड्ढों से परेशान लोग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2426262

Greater Noida: सूरजपुर मुख्य मार्ग का बुरा हाल, सड़क पर जलभराव और गड्ढों से परेशान लोग

Waterlogging Problem: दादरी सूरजपुर मुख्य मार्ग पर जगह-जगह पर स्थिति बद से बदतर है. सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे होने की वजह से जल भराव हुआ पड़ा है, जिसकी वजह से वाहन चालकों को निकालने में काफी मुश्किलें होती है. इस जगह से लोगों को निकलने में भी काफी परेशानी होती है.

Greater Noida: सूरजपुर मुख्य मार्ग का बुरा हाल, सड़क पर जलभराव और गड्ढों से परेशान लोग

Greater Noida: हाईटेक शहर ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर के मुख्य मार्ग पर बहुत बुरे हालात है. लगातार बारिश के कारण यहां पर जलभराव की स्थिति पैदा हो जाती है और जल निकासी की भी कोई उचित व्यवस्था नहीं है. यहीं कारण है कि यहां सड़कों पर जल जमाव हो जाता है. जिसकी वजह वाहन चालकों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है. आए दिन यहां पर जाम लगता है और लोग हादसों का शिकार होते हैं. 

सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढों की वजह से परेशान लोग 
दादरी सूरजपुर मुख्य मार्ग पर जगह-जगह पर स्थिति बद से बदतर है. सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे होने की वजह से जल भराव हुआ पड़ा है, जिसकी वजह से वाहन चालकों को निकालने में काफी मुश्किलें होती है. इस जगह से लोगों को निकलने में भी काफी परेशानी होती है. वहीं दोपहिया वाहन चालक आए दिन हादसों का शिकार होते हैं और आए दिन गड्ढे में उनकी मोटरसाइकिल गिरती हुई नजर आती है.

ये भी पढ़ें: Haryana: आप ने की 19 उम्मीदवीरों की छठी लिस्ट और 40 स्टार प्रचारकों की घोषणा

ज्यादा बुरे हालात तो तब होते हैं तब यहां पर तेज बारिश हो जाती है. उसके बाद यह पानी आसपास बनी हुई दुकानों तक पहुंच जाता है. जिससे कि दुकानदारों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ती है. जल जमाव के चलते कोई भी ग्राहक उनके पास तक नहीं पहुंच पाता.

कोई अधिकारी भी नहीं दे रहा ध्यान 
सूरजपुर में रहने वाले लोग और यहां से गुजरने वाले लोग इस स्थिति से अब काफी परेशान है. उनका कहना है कि इतने बुरे हालात होने के बाद भी न तो कोई अधिकारी इधर ध्यान दे रहा है और न ही कोई जनप्रतिनिधि इस समस्या का समाधान कर रहा है. सूरजपुर के यह हालत तो जब है, जबकि यहां से कुछ ही दूरी पर कलेक्ट्रेट ,जिला न्यायालय व जिले के ज्यादातर मुख्यालय आसपास ही मौजूद है. वही प्राधिकरण के अधिकारी इस पर कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आते हैं.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news