INDIA गठबंधन के नेताओं को स्वाति मालीवाल ने लिखी चिट्ठी, चर्चा के लिए मांगा समय
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2297457

INDIA गठबंधन के नेताओं को स्वाति मालीवाल ने लिखी चिट्ठी, चर्चा के लिए मांगा समय

स्वाति मालीवाल ने कहा कि पिछले एक महीने में मैंने पहली बार उस दर्द और अकेलेपन का सामना किया है, जिसका सामना एक पीड़िता को न्याय के लिए लड़ते समय करना पड़ता है. जिस क्रूर पीड़िता को शर्मसार करने और उसके चरित्र हनन का मुझे सामना करना पड़ा है,

INDIA गठबंधन के नेताओं को स्वाति मालीवाल ने लिखी चिट्ठी, चर्चा के लिए मांगा समय

Swati Maliwal Assault Case: AAP की  राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुए मारपीट मामले को लेकर एनसीपी-एससीपी प्रमुख शरद पवार, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है.पत्र में उन्होंने सभी से चर्चा करने के लिए समय की मांग की है. 

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर शरद पवार, राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लिखे पत्र को शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि 'पिछले 18 सालों से मैंने जमीन पे काम किया है और 9 साल में महिला आयोग में 1.7 लाख केस में सुनवाई की है. बिना किसी से डरे और किसी के आगे झुके, महिला आयोग को एक बहुत ऊंचे मकाम पे खड़ा किया है. पर बहुत दुख की बात है कि पहले मुझे मुख्यमंत्री के घर पे बुरी तरह पीटा गया, फिर मेरा चरित्र हरण करा गया. आज इस विषय में मैंने INDIA गठबंधन के सभी बड़े नेताओं को पत्र लिखा है. मैंने सबसे मिलने का समय मांगा है.

स्वाति मालीवाल ने कहा कि पिछले एक महीने में मैंने पहली बार उस दर्द और अकेलेपन का सामना किया है, जिसका सामना एक पीड़िता को न्याय के लिए लड़ते समय करना पड़ता है. जिस क्रूर पीड़िता को शर्मसार करने और उसके चरित्र हनन का मुझे सामना करना पड़ा है, वह अन्य महिलाओं और लड़कियों को दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने से हतोत्साहित करेगा. मैं इस प्रासंगिक मुद्दे पर चर्चा करने के लिए आपका समय मांगना चाहती हूं, मैं इसके लिए आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं.

क्या है पूरा मामला
महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने CM केजरीवाल के PA बिभव पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगाया है. स्वाति के अनुसार, 13 मई को बिभव ने उनके साथ CM हाऊस में मारपीट की जब वो अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए पहुंची थीं. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बिभव को गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल वो जेल में हैं. साथ ही मामले की जांच के लिए SIT भी गठित कर दी गई है.

Trending news