Teacher Student Video: गुस्साई टीचर को स्टूडेंट ने कर दिया Kiss, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1349849

Teacher Student Video: गुस्साई टीचर को स्टूडेंट ने कर दिया Kiss, वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे क्लासरूम में बच्चा टीचर को मनाने की कोशिश कर रहा है. बहुत देर तक टीचर को मनाने पर भी जब वह नहीं मानती पर बच्चा टीचर के गाल पर किस कर देता है.

 

Teacher Student Video: गुस्साई टीचर को स्टूडेंट ने कर दिया Kiss, वायरल हुआ वीडियो

Teacher Student Video: स्कूल में हर तरह के बच्चें होते हैं, कोई शरारती, तो कोई शांति से अपने काम में लगा रहते हैं. स्कूल में छोटे बच्चे खूब शैतानी करतें हैं और उन्हें कंट्रोल करने के लिए स्कूल में टीचर हर तरह के ट्रिक्स अपनाते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन छोटे बच्चों के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक छोटे बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटा बच्चा अपनी टीचर को मनाने की कोशिश कर रहा है. टीचर उससे गुस्सा हो गईं और बच्चे के मनाने पर भी नहीं मान रही हैं, तो बच्चे ने कुछ ऐसा किया जिससे टीचर का दिल पिघल गया. इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

ये भी पढ़े: हरियाणवी स्टार Sapna Choudhary के पास कौन-कौन सी हैं कार, स्टेज परफॉर्मेंस का कितना करती हैं चार्ज

बच्चे ने टीचर को किया Kiss

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये छोटा बच्चा क्लासरूम में अपनी टीचर के पास खड़ा है. टीचर बच्चे से शरारत करने की बात पर गुस्से में नजर आ रही हैं और यह भी कह रही हैं कि मैं तुमसे बात नहीं करूंगी. तो बच्चा टीचर को मनाते हुए नजर आता है और कहता है अब से मैं नहीं करूंगा. ये कहने के बाद बच्चा टीचर के गाल पर किस कर देता है. टीचर का गुस्सा वहीं शांत हो जाता हैं और फिर टीचर बच्चे से प्रॉमिस करने के लिए कहती है. तो बच्चा भी टीचर से हाथ मिलाता है और प्रॉमिस करता है. 

देखें Video

 
 
 
 

 

वायरल हो रहा वीडियो
इस वीडियो को क्लास में बैठे किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद करने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. यब वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस क्यूट वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sutta_gram नाम के पेज ने शेयल किया और लिखा ऐसी टीचर तो बचपन में मैं भी डिजर्व करता था. 

Trending news