ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का आखिरी टी20 मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मिल सकता हैं मौका
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का आखिरी टी20 मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मिल सकता हैं मौका

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज शाम 5 बजे  बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम ने इस सीरीज में 3-1 से अजय बढ़त बना रखी है.

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का आखिरी टी20 मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मिल सकता हैं मौका

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज शाम 5 बजे  बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने इस सीरीज में 3-1 से बढ़त बना रखी है. भारतीय टीम इस सीरीज को पहले ही अपने नाम कर सकती है. यहीं कारण है कि भारतीय टीम में आज के मुकाबले में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते है. आज के मुकाबले में भारतीय टीम बेंच पर बैठे खिलाड़ियों की आजमा सकती है. 

ओपनिंग
फॉर्म में चल रहे भारती टीम के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ को आज के मुकाबले में आराम दिया जा सकता है. उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन को मिल सकता है. वहीं आज के मुकाबले में भारतीय टीम के लिए ईशान किशन और यशस्वी जायसवाल ओपनिंग करते हुए दिखाई दे सकते हैं.

मिडिल ऑर्डर
आज के मुकाबले में नंबर 3 पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं. वहीं नंबर 4 पर भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और पांचवें नंबर पर अपने बल्ले से कमाल दिखाने वाले कमाल के बल्लेबाज फिनिशर रिंकू सिंह बल्लेबाजी करने के लिए उतर सकते है. वहीं छठे नंबर पर पिछले मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज जितेश शर्मा एक बार फिर बल्ले से जौहर दिखाते हुए नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के दौरे पर सिर्फ टेस्ट सीरीज ही खेलते हुए नजर आएंगे विराट और रोहित

ऑलराउंडर
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी और पांचवें टी20 मुकाबले में आज टीम में अक्षर पटेल की जगह वॉशिंगटन सुंदर को टीम में मौका दिया जा सकता है. युवा भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ऑफ स्पिन बॉलिंग के साथ-साथ बल्लेबाजी से भी टीम के लिए अहम भूमिका निभा सकते है.

गेंदबाज
वहीं आज के मुकाबले में गेंदबाजों की बात करें तो भारतीय टीम आज के मुकाबले में भी शायद अर्शदीप सिंह को बाहर रख सकती है. स्पिन बॉलिंग डिपार्टमेंट में लेग स्पिनर रवि बिश्नोई टीम का हिस्सा बने रह सकते है. वहीं टीम में दीपक चाहर, मुकेश कुमार और आवेश खान को टीम में मौका दिया जा सकता है. अर्शदीप पहले तीन टी20 मुकाबले में काफी महंगे साबित हुए थे, जिसके बाद चौथे टी20 मुकाबले से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया था. 

भारत की संभावित Playing XI
शस्वी जायसवाल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, रवि बिश्नोई, आवेश खान और  मुकेश कुमार.

Trending news