जजपा का भाजपा से गठबंधन रहेगा या नहीं, जनता तय करेगी: प्रकाश भारती
Advertisement

जजपा का भाजपा से गठबंधन रहेगा या नहीं, जनता तय करेगी: प्रकाश भारती

इनेलो नेता प्रकाश भारती पांच सदस्यीय कमेटी के साथ चरखी दादरी में पहुंचे और भिवानी-महेंद्रगढ़ व रोहतक लोकसभा के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि इनेलो का नया प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्ति पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला जल्द करेंगे, नाम लगभग तय हो चुका है.

जजपा का भाजपा से गठबंधन रहेगा या नहीं, जनता तय करेगी: प्रकाश भारती

Charkhi Dadri News: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं. ऐसे में सभी पार्टियां तैयारियों में जुट चुकी है. वहीं इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती ने जजपा का हरियाणा में गठबंधन रहेगा या नहीं, इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि यह जनता तय करेगी. भाजपा का जनाधार खिसक रहा है तो जजपा की क्या औकात है. इनेलो पार्टी हरियाणा में धीरे-धीरे मजबूत हो रही है और वह दूसरी पार्टियों पर भी चुनावों में भारी पडेगी.  

हरियाणा में मजबूत स्थिति में है इनेलो
इनेलो नेता प्रकाश भारती पांच सदस्यीय कमेटी के साथ चरखी दादरी में पहुंचे और भिवानी-महेंद्रगढ़ व रोहतक लोकसभा के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि इनेलो का नया प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्ति पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला जल्द करेंगे, नाम लगभग तय हो चुका है. इंडिया गठबंधन में आप का कांग्रेस के साथ जाने पर प्रकाश भारती ने कहा कि इनेलो पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और हरियाणा में इनेलो मजबूत स्थिति में है.

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: 12 साल से अपनी सरजमीं पर एक भी टेस्ट सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया, जानें किन धुरंधर टीमों को बना चुकी है शिकार

यूपी में फेंके जा रहे हैं लोकसभा के टिकट 
इसी के साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के दिन लद चुके हैं. वहीं यूपी में भाजपा पार्टी से लोकसभा टिकट फेंके जा रहे हैं. उन्होंने स्पष्ट किया कि इनेलो हरियाणा में उनकी विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन कर सकती है. पार्टी द्वारा गठबंधन को लेकर द्वार खुले हुए हैं. कार्यक्रम में प्रकाश भारती ने अपनी पांच सदस्यीय टीम के साथ लोकसभा लड़ने के इच्छुक नेताओं के पैनल को लेकर भी विचार-विमर्श किया और कहा कि हाईकमान को रिपोर्ट सौंपेंगे. हाईकमान ही लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों के नाम फाइनल करेगा.

Input: Pushpender Kumar 

Trending news