जिस जज की अदालत में चल रहा केस, उसे दी जान से मारने की धमकी
Advertisement

जिस जज की अदालत में चल रहा केस, उसे दी जान से मारने की धमकी

जिला सेशन जज को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने जज को ऑफिशियल मेल पर ई-मेल कर जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद साइबर सेल की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

जिस जज की अदालत में चल रहा केस, उसे दी जान से मारने की धमकी

राज टाकिया/रोहतक: रोहतक में जिला सेशन जज को जान से मारने की धमकी देने का मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने कल ही ई-मेल के जरिए सेशन जज को अशब्द और जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ में कारण का पता किया तो उसने बताया कि एक केस की सुनवाई सेशन जज की कोर्ट में चल रही थी, जिसमें सेशन जज ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें: नशा मुक्ति केंद्र में फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

आर्य नगर थाना रोहतक के पुलिस एसएचओ रोहतास सिंह ने बताया कि कल सेशन जज की तरफ से शिकायत प्राप्त हुई है. जज ने जान से मारने की धमकी की शिकायत दी थी. आरोपी ने सेशन जज को मेल पर जान से मारने की धमकी दी. यह मेल उनकी ऑफिशियल मेल पर भेजा गया है. आरोपी का नाम आशुतोष चौधरी सामने आया है अभी साइबर सेल की मदद से आरोपी को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आशुतोष रोहतक शहर की सनसिटी का रहने वाला है. पूछताछ में सामने आया कि आरोपी का केस जज साहब की कोर्ट में चल रहा था. इसी को लेकर जज साहब को अभद्र भाषा और जान से मारने की मेल भेजी थी. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news