Today Horoscope, 28 May 2022: इन 5 राशि वाले जातकों पर बरसेगी शनि देव की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम
Advertisement

Today Horoscope, 28 May 2022: इन 5 राशि वाले जातकों पर बरसेगी शनि देव की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम

हिंदू धर्म के अनुसार शनिवार के दिन शनि देव की पूजा की जाती है. आज के दिन ग्रह और नक्षत्रों की चाल 12 राशियों को प्रभावित करती है. साथ ही इन राशि वाले जातकों को शिक्षा, जॉब, करियर, बिजनेस के साथ-साथ सेहत और जीवन पर विशेष ध्यान देना होगा.

Today Horoscope, 28 May 2022: इन 5 राशि वाले जातकों पर बरसेगी शनि देव की कृपा, बनेंगे बिगड़े काम

Today Horoscope, 28 May 2022: हिंदू धर्म के अनुसार शनिवार के दिन शनि देव की पूजा की जाती है. आज के दिन ग्रह और नक्षत्रों की चाल 12 राशियों को प्रभावित करती है. साथ ही इन राशि वाले जातकों को शिक्षा, जॉब, करियर, बिजनेस के साथ-साथ सेहत और जीवन पर विशेष ध्यान देना होगा. तो चलिए जानते हैं कि बाकी राशि वाले जातकों का भाग्यफल क्या कहता है.

मेष राशिफल: शनिवार के दिन इस राशि के युवाओं को कार्यक्षेत्र की नई शुरुआत के लिए माता-पिता से आशीर्वाद लेना चाहिए. अपनी रुचि के कामों का चुनाव करें.

वृषभ राशिफल: शनिवार के दिन वृषभ राशि के युवा को नए रिश्ते को लेकर जल्दबाजी करने की जरूरत नहीं है. कोई भी काम आक्रोशित होकर न करें वरना, बना हुआ काम बिगड़ सकता है.

मिथुन राशिफल: शनिवार के दिन मिथुन राशि वाले युवाओं का मन कई जगह विचरण करेगा, जिस वजह से एक जगह पर फोकस नहीं कर पाएंगे.

कर्क राशिफल: शनिवार के दिन कर्क राशि वाले युवाओं अपने किसी खास मित्र से मुलाकात कर सकते हैं. जीवनसाथी की उन्नति का समय चल रहा है.

सिंह राशिफल: शनिवार के दिन सिंह राशि वाले युवा अपने से वरिष्ठ जनों से बातचीत करते समय भाषा शैली खास ध्यान दें, आपको अधिक मेहनत करने के लिए तैयार रहना होगा.

कन्या राशिफल: शनिवार के दिन कन्या राशि वाले युवा अपनी क्षमताओं को बढ़ाने के लिए खुद को याद दिलाते रहे. कुछ मीठा बनाकर कन्याओं को भोज कराना चाहिए.

तुला राशिफल: शनिवार के दिन तुला राशि वाले युवा मेहनत से पीछे न हटें. हो सकता है कोई ऐसा पैसा प्राप्त हो जाए जिसकी आशा आप छोड़ चुके हैं.

वृश्चिक राशिफल: शनिवार के दिन वृश्चिक राशि वाले युवा अपनी हठ छोड़ कर गंभीर विषयों को समझने का प्रयास करें. सेहत का ध्यान रखें और कोई भी निर्णय समझदारी के साथ लें.

धनु राशिफल: शनिवार के दिन धनु राशि वाले युवाओं और विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ खेल-कूद में हिस्सा लेना चाहिए क्योंकि आज का दिन एक्टिव रहने वाला है.

मकर राशिफल: शनिवार के दिन मकर राशि वाले युवा कड़ी मेहनत करें. आज के दिन परिवार के साथ समय व्यतीत करें तो अच्छा रहेगा.

कुंभ राशिफल: शनिवार के दिन कुंभ राशि युवा अपनी कमियों को पहचानें और उन्हें दूर करने की कोशिश करें. अपनी दिनचर्या को नियमित और संतुलित करें और स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

मीन राशिफल: शनिवार के दिन मीन राशि वाले युवा क्रोध से खुद को दूर करें क्योंकि क्रोध करने के बाद व्यक्ति का विवेक शून्य हो जाता है और फिर गलती होने की संभावना बढ़ जाती है. मित्रों के साथ बैठें तो हंसी मजाक में खुलकर भाग लें.

WATCH LIVE TV

Trending news