गाजियाबाद: गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिक के गिरने का मामला सामने आया है. जिस कारण लड़की की मौत हो गई. नाबालिग लड़की 17 साल की थी और 12वीं कक्षा की छात्रा थी. लड़की अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके की सिद्धार्थ विहार की अपेक्स क्रेमलिन सोसाइटी के सी टावर की रहने वाली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: सुनो सरकार! साइबर सिटी की एक तस्वीर यह भी है, निगम की बेरुखी शिक्षा के मंदिर पर पड़ रही भारी


बच्ची के पिता समीर रावत अपने परिवार के साथ पिछले 6 साल से इसी सोसाइटी में रह रहे हैं. आज शाम अचानक उनकी बेटी सोसाइटी के ए टावर के 12वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिर गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिक लड़की के चप्पल और कुछ सामान 12वीं फ्लोर पर ही पड़े थे, जबकि उसका हेडफोन जमीन पर पड़ा हुआ मिला. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. स्थानिय पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से घटना की जांच में जुटी है.


नाबालिक लड़की सी टावर में रहती है और ए टावर में किन परिस्थितियों में 12वीं मंजिल तक पहुंची और उसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में कैसे वहां से गिर गई. यह सोचने वाली बात है. पुलिस सीसीटीवी और लोगों से पूछताछ कर उनकी मदद से सभी एंगल पर जांच कर रही है. जांच के बाद ही घटना की वजह साफ हो पाएगी.



Input: पियुष गौर