Hindu Character करने पर Urfi को मिली Rape और जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1490983

Hindu Character करने पर Urfi को मिली Rape और जान से मारने की धमकी

Bigg Boss फेम उर्फी जावेद को रेप और जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बारे में उर्फी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर स्टोरी पोस्ट करके बताया है. उर्फी की इस पोस्ट के बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली है.

Hindu Character करने पर Urfi को मिली Rape और जान से मारने की धमकी

Urfi Javed Death Threats: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर उर्फी जावेद का नाम आए दिन सुर्खियां बटोरता है, लेकिन फिलहाल उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर नहीं बल्कि किसी और बात को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. दरअसल उर्फी जावेद को रेप और जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बारे में उर्फी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर स्टोरी पोस्ट करके बताया है. उर्फी की इस पोस्ट के बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली है.

fallback

Urfi को मिली Rape की धमकी 
उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं.  इसी को लेकर एक शख्स ने उर्फी को जान से मारने और रेप की धमकी दी है. जिसने उर्फी को Whatsaap पर मैसेज करके कहा कि दुर्गा के कैरेक्टर करके ड्रेस अच्छे पहन वरना हिंदु धर्म के रोल प्ले करना बंद कर दे.  जिसके बारे में उर्फी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की. जिसमें उर्फी ने लिखा कि ये शख्स 3 साल पहले मेरा ब्रोकर था और अब अचानक उसने मुझे मैसेज भेजने शुरू कर दिए. यहां तक की इसने मुझे कॉल करके मुझे मारने और रेप करने की धमकी भी दी थी. 

ये भी पढ़ें: Urfi का ये Shameless वीडियो देख आप पकड़ लेंगे अपना सिर, खुद को बताया Vulgar

धमकी देने वाले की फोटो की शेयर
इसके बाद अगली पोस्ट में उर्फी ने शख्स की फोटो शेयर करते हुए कहा कि ये है वो इंसान जिसने धमकी दी. उर्फी ने लिखा कि  मैं इंडिया में नहीं हूं. वरना इसकी शिकायत मैं जरूर करती, लेकिन उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे कि कैसे कोई भी कॉल करके रेप की धमकी देते हैं. उन्होंने कहा कि दूसरे चाहते हैं कि वो मेरा रेप करें, मुझे धमकी दें. पर मैं बता दूं कि आज वो मुझे धमकी दे रहे हैं कल आपको भी देंगे. 

बता दें कि इस पूरे मामले के बाद इस शख्स के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है. इससे पहले भी उर्फी को इस तरह की कई धमकियां मिलने का मामले सामने आ चुके हैं.