Up International Trade Show: यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 का उद्घाटन करने पहुंचे उपराष्ट्रपति ने योगी को बताया गेमचेंजर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2446054

Up International Trade Show: यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 का उद्घाटन करने पहुंचे उपराष्ट्रपति ने योगी को बताया गेमचेंजर

Yogi Adityanath: यूपी इंटरनेशनल ट्रेड सो 2024 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्टिक उठाकर ड्रम भी बजाया, जिसमें उनका साथ उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी दिया. इसके बाद सीएम योगी और धनखड़ ने मिलकर ई-रिक्शे से कार्यक्रम में लगे हुए स्टॉल्स का निरीक्षण किया और कलाकारों से बातचीत की

Up International Trade Show: यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 का उद्घाटन करने पहुंचे उपराष्ट्रपति ने योगी को बताया गेमचेंजर

Up International Trade Show: ग्रेटर नोएडा में बुधवार को आयोजित हो रहे यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024  का उद्घाटन देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया. इस दौरान मौके पर केंद्र और उत्तर प्रदेश के कई बड़े चेहरे मौके पर मौजूद रहे. 

जगदीप धनखड़ ने योगी को बताया गेमचेंजर
यूपी इंटरनेशनल ट्रेड सो 2024 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्टिक उठाकर ड्रम भी बजाया, जिसमें उनका साथ उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी दिया. इसके बाद सीएम योगी और धनखड़ ने मिलकर ई-रिक्शे से कार्यक्रम में लगे हुए स्टॉल्स का निरीक्षण किया और कलाकारों से बातचीत की. योगी ने यूपी के इस ट्रेड शो में पहुंचे 70 देशों के इन्वेस्टर का स्वागत किया. इस दौरान उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा कि सीएम योगी यूपी के गेमचेंजर हैं, जिन्होंने स्थितियों को काफी बदल दिया है. मैं आश्चर्यचकित हूं कि वह अपनी सरकार पर 24 घंटे नजर रखते हैं. इस समय यूपी काफी फल फूल रहा है.

ये भी पढ़ें: Greater Noida: 1.1 लाख वर्ग मीटर क्षेत्र में हो रहा है यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 का आयोजन, ये-ये कलाकार होंगे शामिल

आम लोगों के लिए इस खुला रहेगा ट्रेड शो
इस ट्रेड शो में सुबह 11 बजे से लेकर 3 बजे तक देश-विदेश के खरीदारों और विजिटर की एंट्री होगी. उसके बाद इसे 3 बजे से लेकर रात के 10 बजे तक आम लोगों के लिए खुला रहेगा. उत्तर प्रदेश के इस सबसे बड़े मेले की खास बात यह है कि इस मेले में जाने के लिए लोगो को कोई भी फीस नहीं देनी होगी. वहीं यह ट्रेड को 25 सितंबर से लेकर 29 सितंबर तक लगेगा. 

पिछले साल  भी हुआ था इसका आयोजन 
आपको बता दें कि यूपी में इंटरनेशनल ट्रेड शो का यह दूसरा साल है. पहली बार ट्रेड शो का आयोजन साल 2023 में किया गया था. जिसमें बाइक रेस मोटोजीपी का आयोजन भी किया गया था. इसके साथ ही दो हजार से भी अधिक एग्जीबिटर्स ने अपनी कलाओं को पेश किया था. वहीं पिछले साल इस ट्रेड शो को 21 से 25 सितंबर तक आयोजित किया गया था. वहीं इस साल इसे 25 से 29 सितंबर तक आयोजित किया जा रहा है. 

Trending news