Delhi: CM की जमानत पर खिसियाए सचदेवा, बोले-'जमानती क्लब' में केजरीवाल का स्वागत है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2428144

Delhi: CM की जमानत पर खिसियाए सचदेवा, बोले-'जमानती क्लब' में केजरीवाल का स्वागत है

CM Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सीएम केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद उन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई. AAP के 'जमानती क्लब' में उनका स्वागत है.

Delhi: CM की जमानत पर खिसियाए सचदेवा, बोले-'जमानती क्लब' में केजरीवाल का स्वागत है

CM Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को जमानत दे दी है. जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्जवल भुइयां की बेंच ने एकमत होकर सीएम की जमानत पर फैसला सुनाया. साथ ही जस्टिस उज्जल भुइयां ने गिरफ्तारी के तरीके पर सवाल उठाते हुए कहा कि CBI की गिरफ्तारी का मकसद ED केस में मिली अंतरिम राहत को खत्म करना था. SC के फैसले के बाद AAP इसे सत्य की जीत बताते हुए जश्न मना रही है. वहीं दूसरी ओर BJP सीएम केजरीवाल पर हमलावर है. दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद नैतिकता के आधार पर उनसे इस्तीफे की मांग की. 

ये भी पढ़ें- CM Arvind Kejriwal bail: सीएम केजरीवाल को बड़ी राहत, SC से मिली जमानत

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सीएम केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद उन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी गई है. एक के बाद एक नेताओं के जेल जाने और जमानत मिलने के बाद AAP 'जमानती क्लब' बन गई है और वहां अरविंद केजरीवाल का स्वागत है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई करते हुए बहुत गंभीर टिप्पणी की है, SC ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी कानूनी थी और यदि यह कानूनी थी तो अदालत शराब घोटाले में उन तथ्यों और सबूतों से संतुष्ट है जो जांच एजेंसियों ने अदालत के सामने पेश किए थे.

जमानत का मतलब बरी होना नहीं है, यह एक अदालती प्रक्रिया है और सभी को जमानत मिलती है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण लालू यादव हैं. अरविंद केजरीवाल अपवाद नहीं हैं. इस दौरान वीरेंद्र सचदेवा ने जमानत की शर्तों का हवाला देते हुए नैतिकता के आधार पर सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की. सचदेवा ने कहा कि हम आग्रह करते हैं कि यदि उनमें थोड़ी भी नैतिकता बची है तो उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए. अरविंद केजरीवाल और AAP के पास कोई नैतिक चरित्र नहीं है. वे 'सत्यमेव जयते' की सच्ची भावना से बहुत दूर हैं. सुप्रीम कोर्ट भी कहता है कि गिरफ्तारी वैध थी, ऐसा 'सत्यमेव' आपको मुबारक.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news