पार्किंग में खड़ी कार में मिला विस्तारा एयरलाइंस के मैनेजर का शव, एक दिन पहले घर से निकला था ऑफिस के लिए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1672328

पार्किंग में खड़ी कार में मिला विस्तारा एयरलाइंस के मैनेजर का शव, एक दिन पहले घर से निकला था ऑफिस के लिए

Vistara Airlines Company​: विस्तारा एयरलाइंस कंपनी में मैनेजर निशांत का शव उन्हीं कार में मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि मृतक 27 अप्रैल को वह अपने घर से अपने ऑफिस जाने के लिए निकला था, लेकिन ऑफिस नहीं पहुंचा. आज सुबह उसकी गाड़ी सोसाइटी की कार पार्किंग में मिला.

पार्किंग में खड़ी कार में मिला विस्तारा एयरलाइंस के मैनेजर का शव, एक दिन पहले घर से निकला था ऑफिस के लिए

Vistara Airlines Company​: ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र की ला रेजिडेंशिया सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी कार में विस्तारा एयरलाइंस कंपनी (Vistara Airlines Company) में मैनेजर निशांत का शव मिलते ही सनसनी फैल गई. मृतक 27 अप्रैल को वह अपने घर से अपने ऑफिस जाने के लिए निकला था, लेकिन ऑफिस नहीं पहुंचा. आज सुबह उसकी गाड़ी सोसाइटी के अंदर किसी अन्य पार्किंग में खड़ी मिली. गाड़ी अंदर से लॉक थी और ड्राइविंग सीट पर निशांत मृत पड़ा हुआ था.

पुलिस ने गाड़ी से सुसाइड नोट, ब्लैक हिट की बोतल और कुछ नींद की गोलियां के खाली पत्ते भी बरामद किए है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ला रेजिडेंशिया सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी कार इसी कार से विस्तारा एयरलाइंस कंपनी में मैनेजर निशांत का शव मिला है. बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि निशांत गुरुग्राम स्थित विस्तारा एयरलाइंस में काम करता था और 27 अप्रैल को वह घर से ऑफिस जाने के लिए निकला था.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: बदरपुर पहाड़ी पर मिला पत्थरों से कुचला छात्र का शव, दो आरोपियों की तलाश

लेकिन, ऑफिस नहीं पहुंचा और आज सुबह उसकी गाड़ी सोसाइटी के अंदर किसी अन्य पार्किंग में खड़ी मिली. गाड़ी अंदर से लॉक थी और निशांत ड्राइविंग सीट पर मृत पड़ा हुआ था. मृतक के पिता ने डुप्लीकेट चाबी से गाड़ी का लॉक खोल दिया. पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अनिल राजपूत ने बताया कि निशांत का अपनी पत्नी विशाखा से पिछले काफी समय से झगड़ा चल रहा है. इस कारण विशाखा अपने बेटे के साथ अपने मायके कोटा में रह रही है.

निशांत यहां पर अपने पिता के साथ रह रहा था. कार से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है कि वह अपनी जिंदगी से तंग आकर आत्महत्या कर रहा है. उसने आत्महत्या के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है. इस दौरान उसकी गाड़ी से सीट पर रखा हुआ काला हिट की बोतल और उसके अलावा नींद की दवाइयों के खाली पत्ते भी बरामद हुए. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में ये सुसाइड का मामला लग रहा है. फिर भी पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news