Weather Update: दिल्ली एनसीआर में सोमवार की देर रात को कई इलाकों में बारिश हुई. बारिश के चलते बुधवार को तापमान में कमी दर्ज की गई है. आज दिल्ली में धूप खिलने के साथ-साथ तेज हवा चल रही है. जिस वजह से गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में कुठ दिनों तक बादल छाए रहने के आसार हैं. इसके साथ ही कई इलाकों में बारिश भी हो सकती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरी तरफ मौसम की मेहरबानी से मंगलवार को भी दिल्ली की हवा साफ ही रही. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार दिल्ली का एयर इंडेक्स महज 72 रिकार्ड किया गया, जोकि अच्छा है. 


ये भी पढ़ें: दिल्ली में AAP का कूड़ा विरोधी अभियान, गोपाल राय बोले कूड़े के 3 पहाड़ BJP की उपलब्धि


अगले कुछ दिन कैसा रहेगा मौसम  
-मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज से 17 सितंबर तक अधिकतम तापमान 30-35 डिग्री के बीच में दर्ज किया जा सकता है. 
-मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को दिनभर बादल छाए रहेंगे और कई इलाकों में बारिश भी हो सकती है.  30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने के आसार हैं. तापमान की बात करें तो 34-25 डिग्री सेल्सियस तापमान रह सकता है. 
-इसके साथ ही दिल्ली में कल काले बादल छाए रहने की आशंका है. साथ ही हल्की बूंदा-बांदी भी देखने को मिल सकती है. राजधानी का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री तक दर्ज किया जा सकता है. इस दिन हल्की बारिश के आसार भी बन रहे हैं. 
-16 और 17 सितंबर को दिल्ली में काले बादल छाए रहेंगे साथ ही हल्की बारिश भी देखी जा सकती है. 


दिल्लीवासी पिछले कुछ दिनों से गर्मी से परेशान चल रहे थे. मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में अब कुछ दिनों में उमसभरी गर्मी  से राहत मिलेगी और मौसम भी  बिल्कुल ठंड़ा रहेगा.