आहा टमाटर बड़े मजेदार... ट्रेंनिंग देखने आए अधिकारी के सामने टीचर्स गाने लगीं बच्चों वाला गाना, नाराज हुए यूजर्स
Advertisement
trendingNow12455537

आहा टमाटर बड़े मजेदार... ट्रेंनिंग देखने आए अधिकारी के सामने टीचर्स गाने लगीं बच्चों वाला गाना, नाराज हुए यूजर्स

Teacher Training Video: एक वीडियो में नर्सरी टीचर्स को इस गाने का प्रैक्टिस करते हुए देखा गया, जिससे इंटरनेट यूजर्स नाराज हो गए. वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा बहुत आलोचना की गई, जिसमें कई लोगों ने भारतीय शिक्षा मानकों पर सवाल उठाए हैं.

 

आहा टमाटर बड़े मजेदार... ट्रेंनिंग देखने आए अधिकारी के सामने टीचर्स गाने लगीं बच्चों वाला गाना, नाराज हुए यूजर्स

Aaha Tamatar Bade Majedar: बच्चों का गाना "आहा टमाटर बड़े मजेदार" अपने आकर्षक धुन और अनोखे शब्दों की वजह से काफी पॉपुलर हो चुका है. कई यूजर्स ने अपने पोस्ट पर इस गाने को शेयर करके मजेदार कंटेंट बना रहे हैं. लेकिन, हाल ही में एक वीडियो में नर्सरी टीचर्स को इस गाने का प्रैक्टिस करते हुए देखा गया, जिससे इंटरनेट यूजर्स नाराज हो गए. वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा बहुत आलोचना की गई, जिसमें कई लोगों ने भारतीय शिक्षा मानकों पर सवाल उठाए हैं. शेयर होने के बाद इसे 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: ई-रिक्शा को बना डाला स्कॉर्पियो, आनंद महिंद्रा बोले- मैं तो इसे अपने म्यूजियम में रखूंगा...

टीचर्स क्लास में गा रही है आहा टमाटर...

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में एक ग्रुप नर्सरी टीचर्स को देखा जा सकता है, जिन्होंने साड़ी में ड्रेस पहना हुआ है. वह सभी पॉपुलर गाना 'आहा टमाटर बड़े मजेदार' गाते हुए एक्सप्रेशंस दिखा रहे हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "नर्सरी टीचर्स को बेहतरीन ट्रेनिंग मिल रही है." वीडियो को यूजर्स द्वारा बहुत आलोचना की गई, जिसमें कई लोगों ने गाने और प्रशिक्षण मानकों पर सवाल उठाए हैं. एक यूजर ने कहा, "असली तमाशा तो ये हो रहा है. ट्रेनिंग में ऐसा कौन सिखाता है. यह सब शिक्षा के बारे में नहीं है." जबकि एक अन्य ने कहा, "देखो कितना शर्मनाक है."

 

 

यह भी पढ़ें: पापा की Ferrari को बेटे और उसके दोस्तों ने कर डाला सत्यानाश, टैम्पू से भी घटिया कर डाला

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक अन्य यूजर ने कहा, "वीडियो में देखें आखिर बच्चों का ये कैसा भविष्य बनने वाला है. इससे बेहतर अन्य महत्वपूर्ण विषयों को सीखना है." चिंता व्यक्त करते हुए एक यूजर ने कहा, "यह वास्तव में दुखद है. संस्थान इस मजाक से पैसा कमा रहा है. मुझे अब शिक्षकों पर दया आती है." एक अन्य यूजर ने कहा, "टीचर स्कूल मैनेजमेंट के लिए बिजनेस के उपकरण हैं." जबकि एक अन्य ने पूछा, "शिक्षकों को कपड़े पहनने का भी अधिकार नहीं है. उन्हें यूनिफॉर्म दिया गया है. क्यों?" कमेंट सेक्शन में आलोचना जारी रही, जिसमें एक यूजर ने लिखा, "गंभीरता से यह हमारी शिक्षा प्रणाली है, फिर बच्चा घर जाकर रील बनाएगा इस पर." 

Trending news