सोनाली फोगाट की मौत का असली गुनाहगार कौन? सबसे करीबी का सामने आ गया नाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1317266

सोनाली फोगाट की मौत का असली गुनाहगार कौन? सबसे करीबी का सामने आ गया नाम

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में नया खुलासा हुआ है. परिजनों का आरोप है कि सोनाली की मौत में सबसे बड़ा हाथ उनके पीए सुधीर सांगवान का है. पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है, वो बार-बार बयान बदल रहा है.

सोनाली फोगाट (File Photo)

नई दिल्ली: सोनाली फोगाट की मौत मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान को हिरासत में लिया गया है. वह बार-बार अपने बयान बदल रहे हैं. आपको बता दें कि सोनाली के भांजे ने पीए पर गंभीर आरोप लगाए थे. भतीजे ने गोवा पुलिस पर भी कार्रवाई न करने पर आरोप लगाए थे. 

वहीं इस मामले में सोनाली के जेठ कुलदीप फौगाट का कहना है कि सुधीर सांगवान को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया, ना ही उसके खिलाफ FIR हुई है. कुलदीप ने कहा कि सुधीर सांगवान की भूमिका संदिग्ध है. मामले की जांच CBI को सौंपी जानी चाहिए. सरकार को इस मामले में साथ देना चाहिए. 

जबकि सोनाली की बहन ने कहा कि सोनाली फोगाट के फॉर्म हाउस से कल समान को गायब कर दिया गया. उनकी बहन रुपेश पूनिया ने लगाए हैं. रुपेश ने कहा कि इस मसले पर सरकार साथ नहीं दे रही है, मामले की जांच CBI होनी चाहिए. बहन रुपेश ने कहा कि पीए सुधीर सांगवान गलती करता था. वह सोनाली की परिवारिक सदस्यों से बात तक नहीं होने देता था. कल इस प्रकरण के बाद यहां से CCTV के इक्यूपमेंट को भी उसका एक साथी ले भागा. रुपेश ने मामले को लेकर सुधीर पर काफी आरोप जड़े हैं. सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ने बहन की हत्या का मामला दर्ज करने के लिए गोआ पुलिस से शिकायत की है.

बहन के बाद अब भतीजे का दावा, सोनाली का चेहरा फूला हुआ था, स्ट्रेच मार्क्स थे

भतीजे ने किया चौंकाने वाला दावा
इससे पहले सोनाली के भतीजे मोहिंदर ने दावा किया है कि सोनाली फोगाट के चेहरे पर मौत के बाद काफी सूजन थी. चेहरे के एक तरफ स्ट्रेच मार्क्स भी थे. उन्होंने इस मामले में जांच की मांग की है, कहा कि सोनाली ने परिवार को बताया था कि उन्हें शक है कि कोई उनके खिलाफ साजिश रच रहा है. उनकी एक बहन रमन फोगाट ने कहा कि  उन्हें हार्ट अटैक नहीं आ सकता, वे काफी फिट थीं. जबकि गोवा पुलिस सोनाली की मौत वजह हार्ट अटैक बता रही है.

कौन हैं अली गोनी जिन्हें दिल दें बैठी थी सोनाली फोगाट, इस वजह से नहीं बढ़ पाई थी बात

गोवा में पड़ा था दिल का दौरा
आपको बता दें कि बीते सुबह बीजेपी नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. पुलिस ने बताया कि सोनाली फोगाट सोमवार रात अंजुना में 'Curlies' रेस्टोरेंट में थीं. यहां पार्टी कर रही थीं, इसी दौरान उन्हें बेचैनी की शिकायत हुई. इसके बाद उन्हें गोवा जिले के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. हालांकि, पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं हुई है. सोनाली की मौत हार्ट अटैक से ही हुई है.

Trending news