AAP के नेताओं को कौन दे रहा है धमकी, उनके नाम जल्द करेंगे उजागर: सुशील गुप्ता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2124878

AAP के नेताओं को कौन दे रहा है धमकी, उनके नाम जल्द करेंगे उजागर: सुशील गुप्ता

शील गुप्ता ने कहा कि जल्द ही इंडिया गठबंधन की सीट शेयरिंग की लिस्ट सामने आने वाली है और उससे भारतीय जनता पार्टी में भगदड़ मच गई है. भाजपा ने आम आदमी पार्टी को धमकियां देनी शुरू कर दी है.

AAP के नेताओं को कौन दे रहा है धमकी, उनके नाम जल्द करेंगे उजागर: सुशील गुप्ता

Sushil Gupta: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता आज रोहतक पहुंचे और प्रेस वार्ता कर बीजेपी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा पार्टी पर धमकियां देने के गंभीर आरोप लगाए है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है कि वह इंडिया गठबंधन का साथ छोड़ दें. इसके लिए वह गठबंधन का साथ छोड़ने को लेकर धमकियां दी जा रही है और उनकी तरफ से यह कहा जा रहा है कि अगर ऐसा नहीं किया तो अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हो जाएगी.

किसानों के लिए नहीं हैं हरियाणा सरकार का बजट
उन्होंने कहा कि भाजपा इंडिया गठबंधन की सीट शेयरिंग से घबरा गई है. वहीं हरियाणा सरकार के बजट पर कहना है कि बजट किसानों के लिए नहीं है. मुख्यमंत्री खुद को किसान हितेषी बताना का नाटक कर रहे है. दूसरी तरफ किसानों पर आंसू गैस और लाठीचार्ज करवा रहे है. पंजाब सरकार ने तो किसान आंदोलन में शाहिद हुए किसानों के परिवार को 1 करोड़ का मुवाबजा व म्रतक की बहन को नोकरी देने का काम कर रही है. अब जनता खुद फैसला करेगी कौन किसान हितेषी है.

ये भी पढ़ें: Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन

भाजपा के नेता कर रहे हैं धमकी भरे मैसेज
सुशील गुप्ता ने कहा कि जल्द ही इंडिया गठबंधन की सीट शेयरिंग की लिस्ट सामने आने वाली है और उससे भारतीय जनता पार्टी में भगदड़ मच गई है. भाजपा ने आम आदमी पार्टी को धमकियां देनी शुरू कर दी है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के नेता आम आदमी पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं को मैसेज कर यह धमकी दे रहे हैं कि इंडिया गठबंधन का साथ छोड़ दो नहीं तो शराब घोटाले वाले मामले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हो जाएगी.

उन्होंने कहा कि हमने सुना है कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल को नोटिस दिया जा रहा है और उनकी गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है, लेकिन वह उनकी गीदड़ धमकियों से डरने वाले नहीं है. उनका कहना है कि समय आने पर उन भाजपा नेताओं के नाम उजागर किए जाएंगे, जो धमकी भरे मैसेज कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल साजिश रचने का काम करती है और ऐसा उन्होंने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में भी दिखा दिया था. 
Input: Raj Takiya 

Trending news