World Cup 2023: क्या हार्दिक की वापसी के बाद शमी होंगे टीम से बाहर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1929732

World Cup 2023: क्या हार्दिक की वापसी के बाद शमी होंगे टीम से बाहर

World Cup 2023: हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद मोहम्मद शमी को टीम में जगह मिली, जिसके बाद मोहम्मद शमी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने मौके का पूरी तरह से फायदा उठाया. शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए इस मैच में शानदार बॉलिंग करते हुए 5 विकेट झटके.

 

World Cup 2023: क्या हार्दिक की वापसी के बाद शमी होंगे टीम से बाहर

World Cup 2023: न्यूजीलैंड के खिलाफ मोहम्मद शमी ने धारदार गेंदबाजी कर सभी फैंस को खुश कर दिया, जिसकी बदौलत भारतीय टीम न्यूजीलैंड की टीम को 273 रोकने में कामयाब रही. भारतीय टीम ने 20 साल बाद किसी आईसीसी टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड को हराया, लेकिन ऐसे में एक सवाल उठ रहा है कि हार्दिक पांड्या की वापसी होते ही क्या मोहम्मद शमी को बाहर कर दिया जाएगा. इसके बाद शमी को लेकर पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम का बयान आया है.

पाकिस्तानी पूर्व गेंदबाज वसीम ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच विकेट लेने के बाद मोहम्मद शमी को ड्रॉप करना मुश्किल होगा. आगामी मुकाबले से पहले भारतीय टीम के बारे में बात करते हुए अकरम ने कहा कि हार्दिक के बिना भी भारतीय टीम काफी अच्छी दिखाई दे रही है. अगर खेलने के लिए फिट भी होंगे तो भी शमी को बाहर करना काफी मुश्किल होगा. उन्होंने इस पर बात करते हुए कहा कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में उतरकर जोखिम नहीं लेना चाहिए, क्योंकि यह हैमस्ट्रिंग या क्वाड की चोट है. हालांकि आप शुरुआत में अच्छा महसूस करते हो, लेकिन मैच के दौरान आपकी मांसपेशियां खींच सकती हैं. इसलिए उन्हें पूरी तरह फिट होने दें, इसके बाद ही उन्हें किसी मैच में खिलाया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Hardik Pandya: क्या इंग्लैंड के खिलाफ वापसी करेंगे हार्दिक पांड्या, फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

अकरम ने कहा कि इसका श्रेय टीम प्रबंधन को जाता है, क्योंकि जब भी कोई खिलाड़ी टीम में आता है तो वह पूरी तरह से तैयार दिखाता है. जब शमी की गेंद सिम पर लगती है तो वह किसी भी दिशा में भटक सकती है, जिससे बल्लेबाजों को खेलने में काफी परेशानी हो सकती है.

न्यूजीलैंड से पहले के वर्ल्ड कप मैचों में मोहम्मद शमी को खेलने का मौका नहीं मिल रहा था. वो टीम से बाहर थे. हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद उन्हें टीम शामिल किया गया, जिसमें उन्हें शानदार गेंदबाजी की बदौलत कई दिग्गज क्रिकेटरों और फैंस का दिल जीत लिया. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट के लिए सिरदर्द बढ़ चुका है कि हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद मोहम्मद शमी को कौन से खिलाड़ी की जगह टीम में खिलाना चाहिए. 

Trending news