Vinesh Phogat: कांग्रेस नेता विनेश ने लगाए पीटी ऊषा पर आरोप कहा, पेरिस में भी राजनीति हुई, इसलिए दिल टूटा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2424859

Vinesh Phogat: कांग्रेस नेता विनेश ने लगाए पीटी ऊषा पर आरोप कहा, पेरिस में भी राजनीति हुई, इसलिए दिल टूटा

Haryana News: विनेश ने भारतीय ओलंपिक संघ की प्रमुख पीटी ऊषा की तरफ से उनकी फोटो शेयर किए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की. आपको बता दें कि पेरिस ओलंपिक में कुश्ती के फाइनल मुकाबले में पहुंचीं विनेश को वजन ज्यादा रहने के चलते अयोग्य घोषित कर दिया गया था.

Vinesh Phogat: कांग्रेस नेता विनेश ने लगाए पीटी ऊषा पर आरोप कहा, पेरिस में भी राजनीति हुई, इसलिए दिल टूटा

Vinesh Phogat: पहलवान और कांग्रेस नेता विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक को लेकर बड़ा दावा किया है. विनेश ने भारतीय ओलंपिक संघ की प्रमुख पीटी ऊषा की तरफ से उनकी फोटो शेयर किए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की. आपको बता दें कि पेरिस ओलंपिक में कुश्ती के फाइनल मुकाबले में पहुंचीं विनेश को वजन ज्यादा रहने के चलते अयोग्य घोषित कर दिया गया था. विनेश फोगाट ने अभी कुछ दिन पहले ही कांग्रेस का दामन थाम लिया. वहीं कांग्रेस पार्टी ने उन्हें हरियाणा की जुलाना सीट से चुनावी मैदान में उतरने के लिए टिकट दिया है.

कुश्ती के फाइनल में विनेश को किया गया था अयोग्य घोषित
पेरिस ओलंपिक में कुश्ती के फाइनल मुकाबले में अयोग्य घोषित किए जाने के बाद जब वह अस्पताल में भर्ती थी. दरअसल वजन कम करने की कोशिश में फोगाट की तबीयत पर असर पड़ा था और उन्होंने अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था, तब ऊषा उस दौरान उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंची थीं. उस दौरान IOA चीफ ने विनेश फोगाट के साथ तस्वीर खिंचवाई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी फोटो की काफी चर्चा हुई थी. वहीं अब पहलवान ने आरोप लगाया है कि ऊषा ने फोटो शेयर कर राजनीति की है.

ये भी पढ़ें: नामांकन से पहले ही विकास का रोडमैप तैयार, बादशाहपुर के चुनावी दंगल में AAP की हुंकार

पेरिस में राजनीति हुई, इसलिए मेरा दिल टूटा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विनेश ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मुझे वहां कौन सा समर्थन मिला. पीटी ऊषा मैंम मिलने अस्पताल आईं थीं. एक फोटो भी क्लिक हुई थी. जैसा कि आपने कहा कि बंद दरवाजे के पीछे राजनीति में बहुत कुछ होता है. उसी तरह वहां पेरिस में भी राजनीति हुई. इसलिए मेरा दिल टूट गया, नहीं तो कई लोग कह रहे थे कि कुश्ती मत छोड़ो.

बिना जानकारी के ली गई फोटो 
विनेश फोगाट ने फोटो को लेकर आरोप लगाए हैं कि बगैर उनकी जानकारी के तस्वीर खींची गई और सोशल मीडिया पर शेयर की गई. उन्होंने कहा कि आप अस्पताल के बिस्तर पर हैं, जहां आपको नहीं पता कि बाहर की जीवन कैसा चल रहा है. आप अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. ऐसे में वह सिर्फ दिखाने के लिए ही मेरे साथ खड़ी है, आप बिना बताए फोटो खींच रहे हो. उसके बाद सोशल मीडिया पर डालकर बोल रहे हो कि हम साथ खड़े हैं. वो दिखावे से ज्यादा क्या था. ऐसे समर्थन नहीं जताया जाता.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news