Badshahpur Election 2024: नामांकन से पहले ही विकास का रोडमैप तैयार, बादशाहपुर के चुनावी दंगल में AAP ने भरी हुंकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2424748

Badshahpur Election 2024: नामांकन से पहले ही विकास का रोडमैप तैयार, बादशाहपुर के चुनावी दंगल में AAP ने भरी हुंकार

Haryana Vidhan sabha election 2024: AAP ने बादशाहपुर से वीर सिंह सरपंच उर्फ बीरू को उम्मीदवार बनाया है, जो बुधवार को अपना नामांकन करेंगे. इससे पहले वीर सिंह ने बादशाहपुर के विकास का रोडमैप भी तैयार कर लिया है. 

Badshahpur Election 2024: नामांकन से पहले ही विकास का रोडमैप तैयार, बादशाहपुर के चुनावी दंगल में AAP ने भरी हुंकार

 

Haryana Vidhan sabha election 2024: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की 3 लिस्ट जारी कर दी हैं. बुधवार को प्रत्याशियों की आखिरी लिस्ट भी जारी कर दी जाएगी. AAP ने गुरुग्राम जिले की दो विधानसभा सीट से अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है, जिसमें सोहना विधानसभा से गुरुग्राम से पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र खटाना और बादशाहपुर से वीर सिंह सरपंच उर्फ बीरू को उम्मीदवार बनाया गया है. बुधवार को वीर सिंह बादशाहपुर सीट से अपना नामांकन करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Haryana Election: जुलाना सीट से विनेश के सामने चुनावी मैदान में होंगे कैप्टन

बादशाहपुर से AAP उम्मीदवार वीर सिंह सरपंच उर्फ बीरू ने कहा कि वे लोगों के विकास के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. यही नहीं उन्होंने कहा कि जिस तरह की समस्या बादशाहपुर विधानसभा में है उसे दूर करने के लिए उन्हेंने बाकायदा उन्होंने एक रोड मैप भी बना लिया है.  वीर सिंह ने कहा कि कोई भी व्यक्ति उनके सामने हो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने जो विकास के काम लोगों के लिए किए हैं, उसकी वजह से आगामी चुनाव में लोग उनका सहयोग जरूर करेंगे. 

महिलाओं की सुरक्षा का वादा
AAP उम्मीदवार वीर सिंह सरपंच ने कहा कि वो बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि महिलाओं के उत्थान और उनके सहयोग के लिए उनके द्वारा कई मुहीं चलाई जा रही हैं. वहीं विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए AAP उम्मीदवार ने कहा कि सभी पार्टियों ने अपने विकास के लिए काम किया है, लेकिन आम आदमी पार्टी लोगों के विकास के लिए काम करेगी.

कांग्रेस और भाजपा ने भी किया नाम का ऐलान
बादशाहपुर में कांग्रेस और भाजपा ने भी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस ने युवा चेहरे वर्धन यादव पर दांव लगाया है, वहीं बीजेपी की तरफ से पूर्व मंत्री व प्रदेश के दिग्गज नेता राव नरबीर सिंह मैदान में हैं. ऐसे में आगमी चुनाव में गुरुग्राम की बादशाहपुर विधानसभा सीट में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा. 

Input- Devender Bhardwaj

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news