Yamunanagar Crime: नाबालिग के शरीर पर चोट के निशान व चप्पल से हुई मासूम की पहचान, रेप फिर 6 साल की बच्ची का मर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2440899

Yamunanagar Crime: नाबालिग के शरीर पर चोट के निशान व चप्पल से हुई मासूम की पहचान, रेप फिर 6 साल की बच्ची का मर्डर

Yamunanagar Rape and Murder News: देर शाम जब एक नाबालिग बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तो गांव के ही राजेश कुमार उसे बहला फुसला कर गन्ने के खेत में ले गया. पहले तो आरोपी ने नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसकी हत्या कर दी. 

Yamunanagar Crime: नाबालिग के शरीर पर चोट के निशान व चप्पल से हुई मासूम की पहचान, रेप फिर 6 साल की बच्ची का मर्डर

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर के कस्बा छछरौली से 6 वर्षीय बच्ची से रेप और हत्या का मामला सामने आया है. बच्ची से रेप के बाद हत्या को लेकर परिजनों में काफी गुस्सा है. परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर यमुनानगर के सिविल अस्पताल के बाहर जाम लगाया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस डीएसपी राजेश कुमार और डीएसपी राजेंद्र कुमार पुलिस कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने गुस्साए परिजनों को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया. 

एक बाद एक घटनाओं ने शहर को हिलाकर रख दिया. ताजा मामला छछरौली कस्बे के गांव का है, जहां कल देर शाम जब एक नाबालिग बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तो गांव का ही एक युवक राजेश कुमार उसे बहला फुसला कर अपने साथ गन्ने के खेत में ले गया. पहले तो आरोपी ने नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया, फिर उसकी निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: Delhi में नहीं थम रहे अपराध, खजूरी खास के बाद संगम विहार में नाबालिग की हत्या

परिजनों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. क्योंकि जब नाबालिग बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तो उसे समय आरोपी उसे बहाने से बुलाकर घर के बाहर से ले गया था. जब बच्ची की तलाश की तो वह कहीं भी नहीं मिली. यह बात आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई और आसपास के गांव के लोग भी बच्ची की तलाश में जुट गए. 

तलाशी के दैरान नाबालिग का शव रात गन्ने के खेतों से बुरी हालत में बरामद हुआ. उसके शरीर पर चोट के निशान और घाव थे. आरोपी ने बुरी तरह से नोचा हुआ था. लड़की की पहचान उसकी चप्पल से की गई. पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर के सिविल अस्पताल में भिजवाा और पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. 

INPUT: KULWANT SINGH

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news