कुलवंत सिंह/यमुनानगरः यमुनानगर के छछरौली रोड पर तिकोना चौक के नजदीक कल रात से एक ट्रक खड़ा था. आज सुबह भी ट्रक उसी हालत में खड़ा मिलने पर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की. गाड़ी में चालक की सीट पर एक व्यक्ति की लाश मिली. गाड़ी में मृत मिले व्यक्ति की पहचान ओमबीर के रूप में हुई. जो थाना बुढ़िया के लाहोरी वाला इलाके में रहने वाला बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी तरह का कोई निशान नहीं है. यह ट्रक कंबोज ट्रांसपोर्ट का है जहां ओमबीर लगभग डेढ़ महीने पहले ही  नौकरी पर लगा था. उन्होंने कहा कि fsl की टीम को मौके पर बुलाया गया है. इस मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं मृतक के बेटे गौरव ने बताया कि रात को 11 बजे उनकी पिता से बात हुई थी.


ये भी पढ़ेंः उद्योग को बढ़ावा देने के लिए गुरुग्राम में लगेगा इंडस्ट्रियल एक्सपो-2022, 140 से ज्यादा कंपनी लेंगी हिस्सा


बेटे ने बताया कि उसके बाद लगातार फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठाया. सुबह पुलिस ने उन्हें सूचना दी और वह मौके पर पहुंचे. मगर मृत्यु के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. यमुनानगर से गुजरने वाले हाईवे के किनारे इस ट्रक में ओमबीर की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. अब पुलिस विभिन्न एंगल से मामले की जांच कर रही है. Fsl की टीम को भी बुलाया गया है. देखना होगा ओमवीर की मौत कैसे हुई.