Yamunanagar Crime: घर में बंद मिला मां-बेटे का शव, कमरे में बिखरा पड़ा था सामान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2305227

Yamunanagar Crime: घर में बंद मिला मां-बेटे का शव, कमरे में बिखरा पड़ा था सामान

यमुनानगर के आजाद नगर में एक घर से मां-बेचे की हत्या का मामला सामने आया है. जहां गली नंबर 2 के एक घर में मां-बेटे का शव कमरे में बंद मिला. बेटी काजल जब जॉब से लौटी तो देखा कि उसकी मां मीना (45) और भाई राहुल (23) का शव कमरे में पड़ा हुआ था.

Yamunanagar Crime: घर में बंद मिला मां-बेटे का शव, कमरे में बिखरा पड़ा था सामान

Yamunanagar Crime News: यमुनानगर के आजाद नगर में एक घर से मां-बेचे की हत्या का मामला सामने आया है. जहां गली नंबर 2 के एक घर में मां-बेटे का शव कमरे में बंद मिला. बेटी काजल जब जॉब से लौटी तो देखा कि उसकी मां मीना (45) और भाई राहुल (23) का शव कमरे में पड़ा हुआ था. यह देख काजल के पैरों तले जमीन खिसक गई और उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया. शोर मचाया तो सूचना पुलिस तक पहुंची. 

मामले की सूचना मिलने पर आलाधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. डीएसपी ने खुद मौके का निरीक्षण किया और पाया कि घर के अंदर सामान बिखरा पड़ा मिला. जिसे देखकर पहली नजर में आशंका जाताई जा रही है कि यह वारदात लूट के इरादे से की गई होगी. मगर हैरानी वाली बात यह भी है कि किसी ने भी मां-बेटे के चीखने चिल्लाने की आवाज क्यों नही सुनी. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: सऊदी अरब से आया फोन तो घर में 10 महीने पहले दफनाया बेटी का शव मिला

पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता की भूमिका भी संदेह के दायरे में क्योंकि घर के सीसीटीवी कैमरे बंद थे. मामले की पुख्ता जांच के बाद ही जल्द खुलासा होगा.

डीएसपी अभिलक्षय जोशी का कहना है कि उन्हें चोरी और हत्या की सूचना मिली थी. एफएसएल टीम भी मौके से सुराग इकट्ठा कर रही है. मरने वाले लड़के का नाम राहुल और महिला का मीना है. दोनों रिश्ते में मां-बेटे हैं. शिकायतकर्ता की भूमिका भी संदेह के दायरे में है. महत्वपूर्ण सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं, जल्द खुलासा किया जाएगा. हत्या का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सामने आएंगे. 

पुलिस की मानें तो सात से आठ घंटे पहले हत्या होने की संभावना जताई जा रही है. पुलि का कहना है कि मृतकों के शरीर पर निशान हैं. घर के सीसीटीवी कैमरे भी बंद हैं.

INPUT: KULWANT SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news