Faridabad News: सऊदी अरब से आया फोन तो घर में 10 महीने पहले दफनाया बेटी का शव मिला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2305084

Faridabad News: सऊदी अरब से आया फोन तो घर में 10 महीने पहले दफनाया बेटी का शव मिला

Faridabad Crime News: लड़की मां ने बताया कि उनकी बेटी गांव के एक लड़के के साथ भाग गई थी. फिर वापस आ गई थी, लेकिन उसके बाद वह बेइज्जती महसूस कर रही थी. जिसके चलते उसने फांसी लगाकर जान दे दी और बदनामी से बचने के लिए शव को घर में ही दफना दिया था.

Faridabad News: सऊदी अरब से आया फोन तो घर में 10 महीने पहले दफनाया बेटी का शव मिला

Faridabad Crime News: फरीदाबाद के गांव धौज में एक घर में 10 महीने पहले दफनाई गई लड़की का पुलिस ने कंकाल बरामद किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई मृतक लड़की के सऊदी अरब में रह रहे पिता की मेल द्वारा शिकायत की. जिसके तहत पुलिस ने ताहिर की पत्नी से पूछताछ की तो सब खुलासा हुआ. जिसमें उसने बयान दिया है कि 10 महीने पहले लड़की ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. बदनामी से बचने के लिए उसने उसे घर पर ही अपने भाई की मदद से उसे दफना दिया. 

पुलिस ने तहसीलदार और एसीपी की मौजूदगी में कंकाल को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया. पुलिस के अनुसार अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद कानूनी कार्रवाई होगी.

पुलिस थाना धौज के अधिकारी ने बताया कि बीती 7 तारीख को सऊदी अरब में रहने वाले ताहिर ने अपनी बेटी के बारे में उन्हें मेल द्वारा शिकायत दी थी. जिस पर उन्होंने ताहिर की बीवी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उनकी बेटी गांव के एक लड़के के साथ भाग गई थी. फिर वापस आ गई थी, लेकिन उसके बाद वह बेइज्जती महसूस कर रही थी. पुलिस के अनुसार, जिसके चलते उसने फांसी लगाकर जान दे दी और बदनामी से बचने के लिए उसने बेटी के शव को घर में ही दफना दिया था.

ये भी पढ़ें: Nuh Crime News: इंस्पेक्टर ने की महिला से मारपीट, विधायक ने की SP से जांच की मांग

पुलिस ने बताया कि ताहिर पिछले 8-10 सालों से सऊदी अरब में ही रह रहा है और उनके आठ बच्चे, लेकिन इनकी आपस में नहीं बनती थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी शुरुआती जांच में लड़की को मारने की बात सामने नहीं आई है और मामला संदिग्ध है. इसलिए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही कानूनी रूप से उचित कार्रवाई की जाएगी.

वहीं मृतक लड़की प्रवीना की मां ने बताया कि हमने अपनी लड़की को मारा नहीं था, बल्कि उसने खुद फांसी लगाई थी. उसका कहना था कि उनकी लड़की कई बार घर से भाग चुकी थी, जिसके चलते हम लॉक लगाकर रखते थे. हनीफा ने कहा कि बदनामी के डर से उन्होंने उसे घर पर ही दफना दिया था. उसने खुद माना कि इस मामले की शिकायत उसके पति ने सऊदी अरब से की थी. अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि हमें उसे घर पर नहीं दफनाना चाहिए था यह बड़ी गलती उनसे हुई है.

Input: Amit Chaudhary

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news