Yamunanagar News: नशे में धुत युवक ने मजदूरी कर रही 16 वर्षीय युवती पर चढ़ाई तेज रफ्तार कार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1743544

Yamunanagar News: नशे में धुत युवक ने मजदूरी कर रही 16 वर्षीय युवती पर चढ़ाई तेज रफ्तार कार

Yamunanagar Crime News: गोविंदपुरी कि कोलकाता नर्सरी के पास एक लड़की पर नशे में धुत युवक ने तेज रफ्तार कार से टक्कर मार दी. कार की टक्कर लगने से युवती बुरी तरह से घायल हो गई. 

Yamunanagar News: नशे में धुत युवक ने मजदूरी कर रही 16 वर्षीय युवती पर चढ़ाई तेज रफ्तार कार

Haryana Crime: यमुनानगर की गोविंदपुरी कि कोलकाता नर्सरी के पास एक लड़की पर कार चढ़ने का मामला सामने आया है. जहां सड़क बनाने का काम कर रही 16 वर्षीय नाबालिग युवती को नशे में धुत युवक ने तेज रफ्तार कार से टक्कर मार दी. कार की टक्कर लगने से युवती बुरी तरह से घायल हो गई और कार उसे अपने साथ काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई. 

गाड़ी चालक गाड़ी समेत भागने में कामयाब नहीं हो पाया, क्योंकि घायल लड़की जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगी. युवती की आवाज सुनकर थोड़ी दूरी पर ही लोगों ने एक्सीडेंट कर भाग चालक को गाड़ी समेत पकड़ लिया. युवक स्मेक और किसी अन्य नशे में धुत था. घायल युवती को लोगों ने तुरंत नजदीकी निजी अस्पताल लेकर गए और घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने 112 पर डायल कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए नशे में धुत युवक को अपने काबू में लिया. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए गर्म तवे से जलाया, सास और ननद ने भी मार-मारकर किया अधमरा

घायल महिला की मां रेखा ने बताया कि हुड्डा विभाग द्वारा हुड्डा के क्षेत्र में सड़क बनाने का कार्य चल रहा है. जिसपर कुछ मजदूर महिलाएं भी काम कर रही थी. उसकी सोलह वर्षीय लड़की मोनिया भी सड़क पर मजदूरी, सफाई का काम कर रही थी. तभी तेज रफ्तार एक सफेद रंग की गाड़ी आई और उसकी बेटी मुनिया के ऊपर चढ़ गई, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई, लेकिन वाहन चालक मोके से फरार होने ही वाला था. लड़की के शोर मचाने पर थोड़ी दूरी पर ही राहगीरों ने पकड़ लिया और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी.

गांधी नगर थाना के इंस्पेक्टर सुभाष चंद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक वाहन चालक ने लड़की को अपनी गाड़ी से टक्कर मार दी, जिसने किसी प्रकार का नशा किया हुआ है. जिसकी मेडिकल जांच करवाने पर ही पता चल पाएगा कि युवक ने कौनसा नशा किया हुआ है. साथ ही कहा कि गाड़ी को जब्त कर लिया गया है जिसका नंबर एच आर 02 0014 है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Input: कुलवंत सिंह

Trending news