रोहित रंजन को गिरफ्तार करने आई CG पुलिस, सोसायटी में मचाया तांडव, गालीगलौज भी की
Advertisement

रोहित रंजन को गिरफ्तार करने आई CG पुलिस, सोसायटी में मचाया तांडव, गालीगलौज भी की

छत्तीसगढ़ की पुलिस ने यूपी पुलिस को बिना बताए ज़ी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन को अरेस्ट करने की कोशिश की है. रोहित रंजन गाजियाबाद में रहते हैं. तड़के सुबह छत्तीसगढ़ पुलिस उनके घर पहुंची है. हालांकि यूपी पुलिस ने इस पर आपत्ति जताई और छत्तीसगढ़ पुलिस से वॉरंट मांगा.

रोहित रंजन को गिरफ्तार करने आई CG पुलिस, सोसायटी में मचाया तांडव, गालीगलौज भी की

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ की पुलिस ने यूपी पुलिस को बिना बताए ज़ी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन को अरेस्ट करने की कोशिश की है. रोहित रंजन गाजियाबाद में रहते हैं. तड़के सुबह छत्तीसगढ़ पुलिस उनके घर पहुंची है. हालांकि यूपी पुलिस ने इस पर आपत्ति जताई और छत्तीसगढ़ पुलिस से वॉरंट मांगा. यूपी पुलिस ने छत्तीसगढ़ पुलिस के वर्दी में न होने पर भी सवाल उठाया.

छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई को लेकर खुद रोहित रंजन ने ट्वीट कर जानारी दी. रोहित रंजन लिखा, 'बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है. क्या ये कानूनन सही है. इसपर गाजियाबाद पुलिस ने भी ट्वीट किया है.

कुत्ते की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो Animal Social Welfare आया सामने

पुलिस की ओर से लिखा गया, 'प्रकरण स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है. इंदिरापुरम पुलिस मौके पर है. नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. छत्तीसगढ़ की पुलिस सुबह 6 बजे के करीब रोहित रंजन के घर पर पहुंची. छत्तीसगढ़ पुलिस के 10-15 सदस्य बिना वर्दी के रोहित रंजन को गिरफ्तार करने पहुंचे थे.

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में एक साथ आयकर विभाग ने की रेड, मचा हड़कंप

रोहित रंजन को अरेस्ट करने आई सीजी पुलिस ने सोसायटी के गार्ड के साथ भी बदतमीजी की. जब गार्ड ने रोका तो उसका मोबाइल भी तोड़ दिया, गालीगलौज भी की. इसकी जानकारी गार्ड ने पुलिस को दी. पूरी तरह से गुंडागर्दी करते हुए छत्तीसगढ़ पुलिस रोहित के घर तक पहुंची. उनके ड्राइंग रूम में घुसी और सामान तहत-नहस कर दिया. इसके बाद रोहित को घसीटकर ले जाने की कोशिश की गई. हालांकि यूपी पुलिस ने छत्तीसगढ़ की कार्यशैली पर सवाल उठाए.

Watch Live TV

Trending news