ASI Yunus Khan Death: दिल्ली (Delhi) से एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) की मौत का मामला सामने आया है. ASI यूनुस खान की मौत उसकी दूसरी पत्नी के घर संदिग्ध हालात में हुई. जानकारी के मुताबिक, जब ASI यूनुस खान की मौत हुई तो घर में उसके दो बच्चे मौजूद थे. उसकी दूसरी बीवी अपने तीसरे बच्चे के साथ मायके गई थी. ASI यूनुस खान की दूसरी पत्नी जब घर वापस आई तो उसे दरवाजा बंद मिला. जब दरवाजा तोड़ा गया तो पता चला कि ASI यूनुस खान की मौत हो गई है. यह मामला सेंट्रल दिल्ली आईपी स्टेट का बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरी पत्नी के घर से ASI का शव बरामद


बता दें कि ASI यूनुस खान दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच में तैनात थे. दिल्ली पुलिस ने बताया कि दोपहर करीब 2.45 बजे एक पीसीआर कॉल आई थी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि कॉल करने वाले ने कहा कि जीबी पंत अस्पताल के सामने Mirdard रोड पर एक घर में एक पुलिसकर्मी का शव बरामद हुआ है. घर में बच्चे मौजूद थे. बाद में, एक पुलिस टीम उसके घर गई, जहां उसकी दूसरी पत्नी हिना खान अपने तीन नाबालिग बच्चों के साथ मौजूद थी.


मायके गई हुई थी ASI की पत्नी


ASI यूनुस खान की मौत के बाद उनकी दूसरी पत्नी हिना खान ने पुलिस टीम को बताया कि उनका पति क्राइम ब्रांच में तैनात था. शनिवार की रात उनका पति दो बच्चों के साथ घर में मौजूद था, जबकि वह अपनी 6 साल की बेटी को लेकर मायके चली गई थी. जब सुबह के वक्त कई बार कॉल करने पर पति ने फोन नहीं रिसीव किया तो उन्होंने तुरंत घर वापस आने का फैसला किया.


शव के साथ सोते हुए मिले बच्चे


हिना ने बताया कि जब वह घर पहुंची तो दरवाजा खटखटाया. दरवाजा अंदर से बंद था और किसी ने नहीं खोला. इसके बाद पड़ोसियों की मदद से उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया. जब वह घर के अंदर गई तो देखा कि ASI यूनुस खान के शव के साथ बच्चे सोए हुए थे.


पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक ASI यूनुस खान की बॉडी पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है. क्राइम टीम को मामले की जांच के लिए मौके पर बुलाया गया.


जान लें कि ASI यूनुस खान ने दो शादियां की थीं. उनकी पत्नियों के नाम जरीना और हिना हैं. पहली पत्नी जरीना से उनके 7 और दूसरी पत्नी हिना से 3 बच्चे हैं. जरीना जहां मेवात में ASI यूनुस खान के पैतृक गांव में रहती हैं.


(इनपुट- आईएएनएस)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर