नई दिल्ली: मौसम की मार के चलते आज दिल्ली की रफ्तार में कमी देखने को मिल रही है. दिल्ली के कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है. सर्दी (Winter) ने लोगों की मुसीबत बढ़ा रखी है. दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के लोगों के लिए अगले कुछ दिनों तक सर्दी से राहत के आसार नजर नहीं आ रहे हैं. दिल्ली समेत आसपास के कई राज्य आज भी शीतलहर की चपेट में हैं.


अगले कुछ दिन और गिरेगा पारा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली का न्यूनतम तापमान (Temperature) पिछले कई दिनों से 5°C से नीचे बना हुआ है. आने वाले दिनों में दिल्ली पारा और भी गिरने वाला है. मौसम विभाग के मुकताबिक अगले दो से तीन दिनों तक 2°C तक तापमान (Temperature) गिरने के आसार हैं और लोगों को लगातार घने कोहरे का सामना करना पड़ सकता है. 


VIDEO



दिल्ली-NCR में जल्द हो सकती है बारिश


घने कोहरे के साथ-साथ दिल्ली में जल्द ही बारिश (Rain) होने के भी आसार हैं. मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक 27 दिसंबर के दिन बारिश के साथ आंधी-तूफान दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR) में देखने को मिल सकता है.


ये भी पढ़ें: Weather Update: इस बार झेलना होगा सामान्य से ज्यादा सर्दी का सितम, जान लीजिए ये वजह


कई राज्यों में ऑरेंज अलर्ट


अन्य राज्यों की बात करें तो आज पंजाब और हरियाणा में ठंड (Winter) के चलते मौसम विभाग की तरफ से ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), राजस्थान (Rajasthan), छत्तीसगढ़ (Chattisgarh), पश्चिम बंगाल (West Bengal) और तेलंगाना (Telangana) में भी शीतलहर बनी रहेगी. 


LIVE TV