Rajasthan Barmer Road Accident: राजस्थान के बाड़मेर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक, हादसा मेगा हाइवे (mega highway) पर गुडा मलानी (Guda Malani) थाना क्षेत्र में एक बोलेरो (bolero) और ट्रेलर की टक्कर के कारण हुआ.


विवाह स्थल से 8 किमी पहले हादसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारियों के अनुसार, यात्री वाहन एक बारात का हिस्सा था और विवाह स्थल से महज 8 किलोमीटर पहले तेज रफ्तार होने के कारण ट्रेलर से टकरा गया. उन्होंने बताया कि हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, 2 अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.


एक परिवार के सभी मृतक 


अधिकारियों के मुताबिक, बोलेरो में कुल 9 लोग सवार थे. मृतकों की पहचान पुनमा राम (45), प्रकाश बिश्नोई (28), मनीष बिश्नोई (12), प्रिंस बिश्नोई (5), भागीरथ राम (38), पुनमा राम (48), मांगीलाल (38) और बुधराम (40) के रूप में हुई है. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.


ये भी पढ़ेंः Karnataka Hijab Row: हिजाब बैन का विरोध करने पर कॉलेज ने 24 छात्राओं को किया सस्पेंड, फिर गहराया विवाद


अन्य बारातियों ने फंसे लोगों को निकाला 


हादसा बाड़मेर जिले के गुडा मलानी थाने के बाटा फाटे के पास हुआ.  इसके बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. हादसे के बाद बारात में शामिल अन्य वाहन से बाराती उतरे और गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया. 
LIVE TV