Encounter in Delhi: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबरें हम सुनते रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर एक कुख्यात ईनामी बदमाश को काबू में करते हुए पुलिस और बदमाश के बीच गोलियां चलीं. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और 1 लाख इनामी बदमाश के बीच एनकाउंटर सब इंस्पेक्टर के बुलेटप्रूफ जैकेट पर गोली भी लगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सब इंस्पेक्टर बदमाश की गोली से बाल-बाल बचा
दिल्ली के पुल प्रहलाद इलाके में उस वक्त लोग सकते में आ गए, जब एक कुख्यात बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. गनीमत रही की बदमाश की गोली सब इंस्पेक्टर के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी. लेकिन स्पेशल सेल की टीम ने बदमाश के पैर में गोली मारकर उसको काबू कर लिया. 



पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल 
दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी जमसीत सिंह ने बताया की इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम को जानकारी मिली की पुल प्रहलाद इलाके में सरिता विहार की तरफ जाने वाले रोड पर दिल्ली-एनसीआर का वॉन्टेड बदमाश अजमल बाइक से यहां आने वाला है. तभी पुलिस ने ट्रेप लगाया और जैसे ही बदमाश अपनी बाइक से पहुंचा और उसको रुकने का इशारा किया तो बदमाश ने अपने सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल से पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. 


7 राउंड हुआ फायर 
वहीं जवाबी एक्शन में पुलिस ने उस बदमाश पर फायर किया. दोनों तरफ से करीब 7 राउंड फायर हुआ. जिसमें एक गोली बदमाश के पैर में लगी है. जिसको पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस को बदमाश के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. 


कई राज्यों में किए हैं अपराध 
बदमाश के खिलाफ दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में मुकदमे दर्ज हैं. संगीन मामले होने की वजह से इस बदमाश पर 1 लाख रुपये का इनाम रखा गया था. दिल्ली पुलिस कई दिनों से इस बदमाश की तलाश कर रही थी. इसकी गिरफ्तारी के बाद कई मामले सुलझने के आसार हैं. 


LIVE TV