अलीराजपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur) में दिवाली (Diwali) की रात खूनी रात में बदल गई. यहां दो गुटों में हुए संघर्ष में चार लोगों की मौत हो गई. इस संघर्ष में दोनों गुटों के दो-दो लोगों की मौत हुई है. पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार, विवाद की वजह लड़के और लड़की के प्रेम प्रसंग में भाग जाने को लेकर है.


दो गुटों में क्यों हुआ खूनी संघर्ष?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि अलीराजपुर के चांदपुर थाने के बोकाड़िया गोराद फलिया गांव के गोलजा का बेटा कुछ समय पहले गांव के ही राधू की बेटी को लेकर भाग गया था. उस समय दोनों नाबालिग थे, इसलिए मामला थाने लेकर परिजन नहीं गए, मगर विवाद बढ़ गया. दोनों आपस में रिश्तेदार भी हैं.


ये भी पढ़ें- सीरियल किलर ने की 100 से ज्यादा महिलाओं की हत्या, फिर शव से की ये घिनौनी हरकत


मां के जेवर लेकर घर से भागी लड़की?


बताया गया है कि राधू की बेटी जब अपने घर से भागी थी तो मां के जेवरात भी ले गई थी, इसी पर दोनों परिवारों के बीच अब तक विवाद चल रहा था. गुरुवार की रात को भी इसी मामले पर विवाद हुआ. तब गांव की पंचायत बुलाई गई, इस पंचायत में दोनों परिवार आपस में भिड़ गए. दोनों ओर से लाठी और धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया. पुलिस के अनुसार, इस संघर्ष में गोलजा के पक्ष के दो युवकों स्माल और सुखदेव की जान गई जबकि दूसरे पक्ष के भाल सिंह और नानुब सिंह की मौत हुई.


मामले की जांच में जुटी पुलिस


अलीराजपुर के एसपी मनोज सिंह ने इस संघर्ष में चार लोगों की मौत की पुष्टि की है. साथ ही कहा है कि दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद था. दोनों पक्षों ने लाठी और धारदार हथियार का इस्तेमाल किया. मामले की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें- हैवानियत: 17 साल की नाबालिग के साथ 17 लोगों ने कई दिनों तक किया गैंगरेप


गौरतलब है कि इस खूनी संघर्ष के बाद गांव में तनाव बना हुआ है. इसी के मद्देनजर गांव में भारी तादाद में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.


(इनपुट- आईएएनएस)


लाइव टीवी