नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने  पांच सितारा होटल में काम करने वाले शेफ को चैन स्नैचिंग  के आरोप में गिरफ्तार किया है.आरोपी शेफ का नाम  हरीश उर्फ मोनू है. दिल्ली पुलिस आरोपी के पास से छीनी गई चार चैन  बरामद की हैं. आरोपी सुबह और शाम सैर (Walk) के लिए निकलने वाली महिलाओं को निशाना बनाता था.


अपराध का तरीका


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरीश इतना शातिर था की जैसे ही वो चैन झपटता था वैसे ही खुद ही चिल्लाकर चोर-चोर, चोर को पकड़ो पकड़ो बोलता हुआ फरार हो जाता था. पिछले कुछ दिनों से दिल्ली पुलिस को ये शिकायतें मिल रही थी कि साकेत और एम बी रोड के आसपास पिछले कुछ दिनों से झपटमारी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. जिसके बाद पुलिस ने इलाके की CCTV Footage पर नजर बनानी शुरू कर दी. पड़ताल में ये खुलासा हुआ कि एक ही शख्श सभी वारदातों को अंजाम दे रहा था.


ये भी पढ़ें- साड़ी पहनकर रेस्टोरेंट पहुंची महिला, कर्मचारियों की इस हरकत पर मच गया बवाल


ट्रैप लगाकर पकड़ा गया


पुलिस को  जानकारी मिली कि इन वारदातें को अंजाम देने वाला हरीश नाम का शख्श है. जिसके बाद पुलिस ने वहां पर एक ट्रैप लगाया और जैसे ही पुलिस  हरीश को पकड़ने के लिए पहुंची तो उसने देशी पिस्तौल निकल दी. इसके बाद हरीश को पकड़ लिया गया. पुलिस के मुताबिक हरीश काकद काठी में छोटा और काफी तेज दौड़ता है, इसी का फायदा उठाकर वो घटना को अंजाम देकर चिल्लाता हुआ भाग जाता था.


नामी होटल में काम करता था आरोपी


पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने पूसा से होटल मैनेजमेंट का कोर्स करने के बाद एयरपोर्ट के नजदीक ओबेरॉय होटल में बतौर शेफ काम करता है. शार्ट कट तरीके से अमीर बनने की चाहत में उसे ऑनलाइन सट्टा खेलने की लत लग गयी. सट्टा में उसे काफी नुकसान हुआ तो कर्ज से उबरने के लिए वो जुर्म के दलदल में उतर गया. हरीश छीनी गयी सोने की चैन को संगम विहार में रहने वाले सुनार को बेच देता था. पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है.