रीवाः मध्य प्रदेश के रीवा में शादी के दौरान दूल्हे की हरकतों ने सभी को हैरान कर दिया. दुल्हन को इस कदर गुस्सा आया कि शादी की रस्मों के बीच ही उसने रिश्ता तोड़ दिया. माहौल खराब होने पर पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा. आइये आपको बताते हैं आखिरकार शादी की खुशियों के बीच ऐसा क्या हुआ कि पूरा माहौल ही गंभीर हो गया.


शादी की रस्मों ऐसे पड़ी खलल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रीवा में मऊगंज के वनपडार गांव में यह अजीबोगरीब शादी का मामला सामने आया है. बीते सोमवार को बारात जब गांव पहुंची तो सब ठीक था. रात के वक्त शादी की रस्में शुरू हुईं. स्थानीय रिवाज के अनुसार लड़की पक्ष पर लड़के वालों ने बतासा फेंकना शुरू किया. यहीं से दोनों पक्षों में नोकझोंक शुरू हो गई थी. 


बारातियों पर महिलाओं को छेड़ने का आरोप


बारात में शामिल कुछ युवक महिलाओं को निशाना बनाकर बतासा फेंकने लगे. लड़की पक्ष ने आपत्ति जताई तो, हल्की नोकझोंक के बाद मामला शांत हो गया. जयमाल के वक्त मामला और गंभीर हो गया. लड़की पक्ष का आरोप था कि जयमाल के वक्त कुछ शरारती लड़के.. दुल्हन को छू रहे थे. इसपर दुल्हन के घर वालों ने लाठियां निकाल लीं. दूल्हे और बारातियों को बंधक बना लिया.


दूल्हा करने लगा अजीब हरकत


दुल्हन ने बताया कि जयमाल के वक्त दूल्हा भी अजीब हरकत कर रहा था. दुल्हन का आरोप है कि दूल्हे की दिमागी हालत ठीक नहीं थी. जयमाल के बाद जैसे ही शादी की आगे की रस्में शुरू हुईं तो दोनों पक्ष एक दूसरे को दुश्मनी के निगाह से देखने लगे और तभी दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया. दुल्हन ने दूल्हे की हरकतों का जिक्र करते हुए कहा कि लड़के की दिमागी हालत छिपाकर शादी की जा रही थी.


बारातियों को बना लिया बंधक


जिसके बाद घरातियों ने बारातियों को बंधक बना लिया. लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों द्वारा चढ़ाए गए सोने-चांदी के जेवरात और 75 हजार रुपये कैश भी छीन लिए. सुबह होते ही लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे को घर से बाहर सड़क पर फेंक दिया. मामले के बारे में पूछे जाने पर पुलिस ने बताया कि दोनों ही तरफ शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी.



LIVE TV