नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं. यूपी की जीत के बाद मोदी के इस दौरे को गुजरात चुनाव का शंखनाद बताया जा रहा है. पीएम मोदी गुजरात में एक रोड शो कर रहे हैं. मोदी के स्वागत के लिए लोग सड़कों पर खड़े हैं.


9 किलोमीटर लंबा है रोड शो का रूट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भाजपा की जीत के बाद अहमदाबाद में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान भारी जनसैलाव उमड़ा. पीएम मोदी ने लोगों का अभिवादन किया. पीएम का ये मेगा रोड शो अहमदाबाद एयरपोर्ट से कमलम तक 9 किलोमीटर का है. पीएम मोदी के रोड शो में करीब 4 लाख लोग मौजूद हैं.



स्वागत में बनाई गई है रंगोली


पीएम के दौरे को लेकर अहमदाबाद में काफी तैयारियां की गई हैं. बीजेपी के स्टेट हेडक्वार्टर में पीएम मोदी के स्वागत के लिए एक विशाल रंगोली तैयार की गई है. ये रंगोली लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री अहमदाबाद में एक खेल महाकुंभ का भी उद्घाटन करेंगे और गांधीनगर जिले में स्थित राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह को चीफ गेस्ट के तौर पर संबोधित करेंगे.




खुली जीप में सवार थे मोदी


फूलों की मालाओं से सजी खुली जीप में सवार पीएम मोदी ने रोड शो के दौरान सड़क के किनारे जमा हुए सैकड़ों समर्थकों और प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. यह काफिला हवाई अड्डे से शुरू हुआ है और करीब 10 किलोमीटर दूर गांधीनगर में भाजपा के राज्य मुख्यालय ‘कमलम’ तक जाएगा.


गुजरात के सीएम समेत कई बड़े नेता रहे मौजूद


इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल तथा भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सी. आर. पाटिल भी जीप में मोदी के साथ सवार थे. राज्य में भाजपा के एक नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री आज दिन में पंचायत निकायों के एक लाख से अधिक निर्वाचित प्रतिनिधियों की एक रैली को भी संबोधित करने वाले हैं.


LIVE TV