गुरुग्राम: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) से सटे गुरुग्राम (Gurugram) के कासन गांव में एक पूर्व सरपंच के परिवार पर हथियारबंद हमलावरों ने हमला कर दिया और गोलीबारी की. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि चार घायल हो गए हैं. पूर्व सरपंच का तीन साल पहले निधन हो चुका है.


गोलियों की तड़तड़ाहट गूंजा पूर्व सरपंच का घर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साइबर सिटी (Cyber City) गुरुग्राम (Gurugram) में दिवाली (Diwali) पर एक तरफ लोग पटाखे जला रहे थे तो दूसरी ओर मानेसर से सटे कासन गांव में गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज रही थी. पुलिस (Police) ने बताया कि 4 नवंबर को दिवाली को हुई इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. पुलिस ने कहा कि पीड़ितों में से दो 2007 में हुए एक हत्या में कथित रूप से शामिल थे और जमानत पर बाहर थे.


ये भी पढ़ें- आर्यन खान केस से क्यों अलग हुए समीर वानखेड़े? NCB अधिकारी ने खुद दिया जवाब


घर में घुसकर बदमाशों ने किया हमला


शिकायतकर्ता राजेश कुमार ने बताया कि कासन गांव के योगेंद्र उर्फ रिंकू, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के दीपक उर्फ भोलू, भिवानी के मनीष राणा, सोनीपत के अमित समेत कुछ अन्य हमलावर पूर्व सरपंच गोपाल के घर में रात करीब आठ बजे घुस आए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.


राजेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वो अपने भतीजे बलराम, सोहनपाल और प्रवीण के साथ घर के अंदर थे, जबकि उनका बेटा विकास राघव और बलराम का आठ साल का बेटा यश चौहान लॉन में दिवाली मना रहे थे और उसी समय उन पर हमला हो गया.


शोर मचाने पर भाग गए बदमाश


उन्होंने कहा कि हमलावरों ने घर में प्रवेश किया और हम पर गोलियां चला दीं. विकास को कई गोलियां लगीं और जब हमने शोर मचाया तो सभी हथियारबंद बदमाश मौके से भाग गए. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि विकास को एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- प्रदूषण के लिए पटाखे कितने जिम्मेदार? जानें किन चीजों से सबसे ज्यादा खराब होती है हवा


पुलिस अधिकारी ने बताया कि फरार अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है. मृतकों की पहचान 21 साल के विकास और 35 साल के सोहनपाल के रूप में हुई है. सोहनपाल गोपाल का पुत्र था. हमले में उसका भाई बलराम भी घायल हो गया और उसका एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है. राजेश घायल होने वाला तीसरा शख्स है. वहीं प्रवीण की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि यश चौहान खतरे से बाहर है.


उन्होंने कहा कि 2007 में होली के दिन मुख्य आरोपी योगेंद्र उर्फ रिंकू के भाई मनोज की हत्या में कथित तौर पर बलराम और सोहनपाल शामिल थे और अब दिवाली पर हुए इस हमले को इससे जोड़ा जा रहा है.


(इनपुट- आईएएनएस)


लाइव टीवी