आर्यन खान केस से क्यों अलग हुए समीर वानखेड़े? NCB अधिकारी ने खुद दिया जवाब
Advertisement
trendingNow11021760

आर्यन खान केस से क्यों अलग हुए समीर वानखेड़े? NCB अधिकारी ने खुद दिया जवाब

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस समेत 6 मामलों की जांच दिल्ली की टीम करेगी. समीर वानखेड़े ने कोर्ट में Writ Petition दायर की थी.

समीर वानखेड़े (फाइल फोटो) | साभार- एएनआई.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के केस से अलग होने के बाद एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने बयान दिया है. समीर वानखेड़े ने बताया कि उनको मुंबई एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर के पद से नहीं हटाया गया है.

  1. मैंने कोर्ट में खुद डाली थी याचिका- समीर वानखेड़े
  2. संजय सिंह करेंगे आर्यन खान केस की जांच
  3. मैं मुंबई जोन का जोनल डायरेक्टर (JD) हूं और रहूंगा- समीर वानखेड़े

समीर वानखेड़े ने क्या कहा?

समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि मैं मुंबई (Mumbai) जोन का जोनल डायरेक्टर (JD) हूं और रहूंगा. वो पद मुझसे नहीं लिया गया है. मेरी भी मांग थी कि सेंट्रल एजेंसी आर्यन खान केस (Aryan Khan Case) और नबाव मालिक (Nawab Malik) के आरोपों के मामले की जांच करे इसलिए ये अच्छा हुआ, SIT अब जांच करेगी.

ये भी पढ़ें- आर्यन खान केस में बड़ी खबर, जांच से हटाए गए समीर वानखेड़े; नवाब मलिक ने कसा तंज

ड्रग्स से जुड़े ऑपरेशन करता रहूंगा- समीर वानखेड़े

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि ड्रग्स को लेकर जो ऑपरेशन मैं करता हूं, उन्हें करता रहूंगा. मुझे दिल्ली अटैच नहीं किया गया है. मेरे इस केस से अलग होने का आदेश कल आया है. सोमवार को DDG ज्यानेश्वर सिंह फिर से मुंबई जा रहे हैं.

केस से हटने पर समीर वानखेड़े का बयान

समीर वानखेड़े ने ये भी कहा कि मैं इस केस का IO नहीं था. मैंने कोर्ट के सामने से Writ Petition में बोला था कि इस केस की जांच सेंट्रल एजेंसी से करवाई जाए.

बता दें कि दिल्ली की टीम अब आर्यन खान केस, समीर खान केस, अरमान कोहली केस, इकबाल कासकर केस, कश्मीर ड्रग केस और 1 अन्य केस की जांच करेगी. ये केस मुंबई एनसीबी के जोन के थे.

ये भी पढ़ें- प्रदूषण के लिए पटाखे कितने जिम्मेदार? जानें किन चीजों से सबसे ज्यादा खराब होती है हवा

गौरतलब है कि आर्यन खान केस (Aryan Khan) की जांच अब संजय सिंह (Sanjay Singh) करेंगे. महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) के मामले से भी समीर वानखेड़े अलग हो गए हैं.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news