नई दिल्‍ली/लखनऊ : बहराइच जिले (Bahraich) में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. इस घटना में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 घायलों ने मेडिकल कॉलेज ले जाते वक्‍त रास्‍ते में दम तोड़ दिया. अन्‍य 3 घायलों का इलाज मेडिकल कालेज बहराइच में चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह घटना कोतवाली नानपारा इलाके में बहराइच-नानपारा हाइवे पर गौरा धनौली गांव के पास हुई. घटना की सूचना मिलते ही यूपी सरकार की पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल मेडिकल कॉलेज पहुंचीं. यहां पर जिले का कोई भी अफसर घायलों का हाल लेने काफी देर तक नहीं पहुंचा. इस पर पूर्व मंत्री अनुपमा जयसवाल ने मौके से DM बहराइच को फोन लगाया और मौके की स्थित से अवगत कराया. इसके बाद DM शम्भू कुमार मौके पर पहुंचे और घायलों का उचित इलाज व लापरवाह अफसरों पर सख्‍त कार्रवाई करने का आश्‍वासन देते नजर आए. 



दरअसल, हादसे का शिकार हुए सभी लोग स्‍वर्णकार समाज के थे, जोकि बहराइच शहर के रहने वाले थे. ये सभी इनोवा कार से नानपारा शादी अटेंड करने जा रहे थे. इसी बीच सामने से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक का टायर फटने से अनियंत्रित ट्रक को बचाने के चक्कर में इनोवा कार गहरी खाई में पलट गई और 6 लोगों की मौत हो गई. 


(इनपुट - राजीव शर्मा)