Hyderabad News: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरा T-20 मैच रविवार को हैदराबाद में खेला जाएगा. इस मैच से पहले टिकट खरीदने के लिए भारी भीड़ स्टेडियम के बाहर जमा हो गई. टिकट खरीदने की मारामारी के बीच लोगों ने जमकर हंगामा काटा. हालात बेकाबू होते देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया. घटनास्थल पर भगदड़ जैसे हालात बन गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैच की टिकट लेने के लिए उमड़ी भीड़


बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 25 सितंबर को हैदराबाद (Hyderabad) के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में तीसरा T-20 मैच खेला जाएगा. इस मैच को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. मैच की टिकट लेने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. देखते ही देखते हालात बेकाबू हो गए.



पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज


इस पूरी घटना के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें पुलिस भीड़ पर लाठीचार्ज करती दिख रही है. बताया जा रहा है कि सुबद से ही भारी संख्या में लोग टिकट खरीदने के लिए लाइनों में लग गए थे. दिन होते होते वहां लोगों की भीड़ बढ़ती गई. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंची. टिकट की मारामारी के बीच क्रिकेट फैंस ने हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस ने भीड़ कंट्रोल करने के लिए लाठीचार्ज किया.


4 लोग घायल


बताया जा रहा है कि अब स्थिति कंट्रोल में है. पुलिस अभी भी मौके पर मौजूद है. हंगामे के बीच पुलिस और भीड़ के बीच झड़प भी हुई. इस घटना में 4 लोगों के घायल होने की भी खबर सामने आ रही है.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर