PM Modi 8 Crore follower on Twitter: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जो बोलते है, उसे पूरी दुनिया कान लगाकर बड़े गौर से सुनती है. दुनिया के नक्शे पर आज की तारीख में कोई दूसरा राजनेता उतना पॉपुलर नहीं जितना नरेंद्र मोदी हैं. लीडरशीप और लोकप्रियता के पैमाने पर विश्व के कई बड़े नेताओं से बहुत-बहुत आगे हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ रही पॉपुलैरिटी'


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर PM मोदी की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है. इस बीच ट्विटर पर मोदी के 8 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं. आपको बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने अपना ट्विटर अकाउंट साल 2009 में बनाया था.


ये भी पढ़ें- President Election 2022: द्रौपदी मुर्मू ने जब भरा नामांकन तो अखिलेश यादव ने दिया ये रिएक्शन


दुनिया के वे वर्ल्ड लीडर जो मोदी से पीछे


पीएम मोदी की ये वही लोकप्रियता है जिसके दम पर अंतराष्ट्रीय मंच पर मोदी दूसरे नेताओं से एक अलग पहचान रखते हैं. आइए बताते हैं कि ट्विटर के मंच पर दुनिया के वे वर्ल्ड लीडर कौन से हैं जो मोदी से पीछे हैं.


ये भी पढ़ें- Rajasthan: स्वर्गलोक में ढूंढो या पाताल में, हर हाल में 'भगवान' को करो पेश; कोर्ट का फरमान


अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) यानी @JoeBiden हैंडल के 34.6M फॉलोवर्स है. इसी तरह फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैंक्रो के इस मंच पर 84 लाख फॉलोवर्स हैं. वहीं यूके के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnhon) के ट्विटर हैंडल @BorisJohnson के 4.5 मिलियन यानी बस 45 लाख फॉलोवर्स हैं.