जम्मू: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पुंछ (Poonch) जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास देगवार और मालती सेक्टर के बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमान (Pakistan Fighter Plane) देखे गए हैं. भारतीय सेना (Indian Army) ने अलर्ट जारी कर दिया है. एजेंसियां विमान के बारे में पता लगाने में जुटी हैं.


सुरक्षाबल सतर्क


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 8:30 बजे पुंछ के देगवार और मालती सेक्टर के बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमान देखे गए. विमान दिखते ही सुरक्षाबल पूरी तरह से सतर्क हो गए हैं और किसी भी तरह के हालात का सामना करने को तैयार हैं. हालांकि कुछ ही देर में विमान वापस अपनी सीमा में चला गया. इससे पहले नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया था.

यह भी पढ़ें: चीन के इशारे पर करवाया गिलगित चुनाव, उल्टा पड़ा इमरान का दांव


पाकिस्तान लगातार कर रहा हरकत


बता दें, पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से लगातार इस तरह की हरकतें की जा रही हैं. भारतीय सेना (India Army) द्वारा घुसपैठ (Infiltration) की तमाम कोशिशों को नाकाम किया गया है. इसके बावजूद पाकिस्तान बॉर्डर पार से हथियार तस्करी की कोशिश करता रहता है. कई बार सुरंग खोदने और ड्रोन से हथियार गिराने की कोशिश की गई है. अब पाकिस्तान का लाड़कू विमान दिखने के बाद सुरक्षाबल और सकर्त हो गए हैं.

LIVE TV