नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एक आतंकी हमला हुआ है. रविवार को आतंकियों ने खानयार इलाके में पुलिस को अपना निशाना बनाया. इस आतंकी हमले में एक जवान के सीने में गोली लग गई, जिससे वो घायल हो गया. जवान को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां उसने दम तोड़ दिया. सुरक्षा बल आतंकियों की तलाश में जुट गए हैं.


एक पुलिसकर्मी शहीद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार श्रीनगर जिला के खानेयार इलाके में पुलिस के जवान तैनात थे. तभी वहां कुछ आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान अरशद अहमद घायल हो गए और इलाज के दौरान उन्होंने अपनी जान गवां दी. आतंकी वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए. सूचना मिलते ही आस पास तैनात सभी सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंच गए. सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है.



ये भी पढ़ें: टीचर ने छात्रा के साथ की गंदी हरकत, पिता की शिकायत के बाद हुई जेल


खुफिया एजेंसियों जारी किया था अलर्ट


बता दें खुफिया एजेंसियों ने पिछले महीने के आखिरी में 15 दिन के भीतर 10 से ज्यादा आतंकी हमलों का अलर्ट जारी किया था. इन अलर्ट में PoK के जरिए पाकिस्तान से आतंकियों की घुसपैठ की आशंका जताई गई थी.


ये भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल तीसरी बार बने AAP के संयोजक, राष्ट्रीय परिषद की मीटिंग में हुआ ऐलान


वहीं राजौरी जिला में आज सुबह से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. अभी तक इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराने में सुरक्षाबलों को सफलता हासिल हुई है. लेकिन अभी भी दोनों ओर से फायरिंग जारी है. आतंकी हमेशा कश्मीर के इलाकों में हमला करने की फिराक में रहते हैं, हालांकि सुरक्षा बल इनका मुंह तोड़ जवाब देते हैं.


LIVE TV