टीचर ने छात्रा के साथ की गंदी हरकत, पिता की शिकायत के बाद हुई जेल
Advertisement
trendingNow1984555

टीचर ने छात्रा के साथ की गंदी हरकत, पिता की शिकायत के बाद हुई जेल

आरोपी जिस स्कूल में पढ़ाता था वहां के प्रिंसिपल ने बताया कि ये घटना स्कूल परिसर की नहीं है, लेकिन स्कूल ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत किया गया गिरफ्तार

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक टीचर का अपनी ही छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया . ये मामला प्रकाश में तब आया जब टीचर का छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाते हुए वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में छात्रा खुद को छुड़ाने की कोशिश करती दिखाई दे रही है. वीडियो सामने आने के बाद छात्रा के पिता ने पॉक्सो एक्ट के तहत टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

  1. उत्तर प्रदेश के रामपुर में चलाता था कोचिंग सेंटर
  2. टीचर्स डे के दिन सेलिब्रेशन के दौरान की ये हरकत
  3. वीडियो देखकर छात्रा के पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

शिक्षक दिवस का है मामला

जानकारी के अनुसार ये मामला रामपुर का है. 57 साल के टीचर पर आरोप लगा है कि उसने  शिक्षक दिवस (Teachers Day) के मौके पर अमर्यादित व्यवहार करते हुए अपनी छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. टीचर अपना एक कोचिंग सेंटर चलाता था जहां का ये मामला बताया जा रहा है. घटना के सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन ने उसे नौकरी से निकाल दिया है.

ये भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल तीसरी बार बने AAP के संयोजक, राष्ट्रीय परिषद की मीटिंग में हुआ ऐलान

पिता ने की पुलिस से शिकायत

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा टीचर से बचने के लिए भागती है, लेकिन वह उसे जबरन पकड़ लेता है. वह बचने का प्रयास करती है लेकिन वह उसके चेहरे पर केक लगा रहा है. वह छात्रा से यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि कौन बचाएगा? आया कोई? जब ये वीडियो छात्रा के पिता के पास पहुंचा तो उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

आरोपी हुआ गिरफ्तार

रामपुर के एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया, 'यह घटना शिक्षक दिवस 5 सितंबर के मौके पर हुई थी. यह समारोह सिविल लाइंस क्षेत्र में आरोपी शिक्षक आलोक सक्सेना द्वारा संचालित एक कोचिंग सेंटर में मनाया जा रहा था. थाना सिविल लाइन में एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उसकी बेटी कक्षा 11वीं में पढ़ती है, जिसके साथ कोचिंग में अध्यापक द्वारा अश्लील हरकत की गई और जबरन उसके मुंह पर केक लगाया. पोक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर अध्यापक को गिरफ़्तार किया गया है.'

ये भी पढ़ें: ये हैं भारत की 5 सबसे लग्जरी ट्रेनें, किराया इतना कि कार खरीद सकते हैं; देखें Photos

रामपुर के एएसपी ने कहा बताया कि इस मामले में आरोपी शिक्षक को अदालत में पेश किया गया. अदालत के फैसले के बाद शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news