Jaya Kishori talk about her marriage: भारत की मशहूर कथावाचक जया किशोरी अपनी शादी की चर्चा की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं. जय किशोरी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इसका अंदाजा उनके प्रवचन के कार्यक्रम देखकर लगाया जा सकता है जहां लाखों की संख्या में लोग आते हैं. भगवत कथा का पाठ करने वाली जया किशोरी की बातों को लोग गौर से सुनते हैं और उन्हें अमल में भी लाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जया किशोरी को धार्मिक पाठ करने वाली कथावचक के साथ-साथ एक मोटिवेश्नल स्पीकर के तौर पर भी देखा जाता है. अकसर वो अपनी सभाओं में आज के युवाओं की समस्याओं पर बात करती देखी जाती हैं, उनका समाधान बताती नजर आती हैं. आए दिन वो शादी-विवाह और जीवनसाथी के बारे में बताती रहती हैं.


हाल के एक वीडियो में भी उन्होंने जीवनसाथी के बारे में बताया. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए. किस प्रकार के लड़के को वो अपना जीवनसाथी बनाएंगी. उन्होंने कहा कि जीवनसाथी अगर समझदार हो, वो आपकी भावना को समझे तो आपकी लाइफ काफी आसान हो जाती है.


उन्होंने कहा कि वो उस लड़के को अपना लाइफ पार्टनर बनाएंगी जो उनके साथ रहे, उनके माता-पिता के साथ रहे. वो ये भी कहती हैं कि अगर  लड़का कोलकाता से हो तो ये और बेहतर होगा. बता दें कि जया किशोरी कोलकाता की रहने वाली हैं. वो अपने माता-पिता के साथ वहीं रहती हैं.


उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किए जाते हैं. उन्हें बड़ी संख्या में देखा भी जाता है. देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके वीडियो को लोग पसंद करते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर भी सवाल खूब होते हैं. लेकिन उनके अभी के जवाब के बाद ऐसा लगता है कि लोगों को उनके सवालों का जवाब मिल गया है.